पाक में पीएम के भतीजे की तलाश में पुलिस, वो ट्वीटर पर मांग रहे माफी
पाक में पीएम के भतीजे की तलाश में पुलिस, वो ट्वीटर पर मांग रहे माफी
Share:

इस्लामबाद: हाल ही में पाकिस्तान में अजीबोगरीब हालात है. एक ओर पाकिस्तान पुलिस प्रधानमंत्री इमरान खान के भतीजे को एक प्रदर्शन के मामले में तलाश कर रही है वहीं दूसरी ओर वो ट्वीटर पर इस घटना के लिए माफी मांग रहे हैं. इससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान में सूचना तंत्र और उनका खुफिया तंत्र कितना मजबूत होगा.

सूत्रों के अनुसार इमरान के भतीजे हसन नियाजी सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर का इस्तेमाल करते हुए अस्पताल में हुई घटना के लिए माफी मांग रहे हैं. पुलिस उनको पकड़ने के लिए दो बार उनके घर पर छापे मार चुकी है मगर वो पुलिस की पकड़ में नहीं आए. इससे पहले ट्वीट करते हुए वो सरकार को भी आड़े हाथों ले चुके हैं उसके बाद वो अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं. जंहा ट्वीटर के लिए वो मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे होंगे मगर पाकिस्तान के पास शायद अभी ऐसी तकनीकी नहीं है जिससे वो मोबाइल के माध्यम से हसन नियाजी तक पहुंच सके.

अस्पताल में हिंसा के मामले में इमरान के भतीजे की तलाश: वहीं इस बात पता चला है कि लाहौर के पंजाब इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी अस्पताल में हिंसा हो गई थी. जंहा इस घटना में तीन मरीजों की मौत हुई थी. हसन उन सैकड़ों वकीलों में शामिल थे जिन्होंने शहर के एक अस्पताल में डॉक्टरों से विवाद होने के बाद तोड़फोड़ की थी. इस मामले में शांति बहाली के लिए रॉयट पुलिस को बुलाना पड़ा था. अस्पताल के स्टाफ को मारते और अस्पताल की संपत्ति को नुकसान पहुंचाते सूट और टाई पहने वकीलों की तस्वीरें सामने आई थीं. इससे लोगों को धक्का लगा था और उन्होंने घटना की निंदा की थी. लोग जब वकीलों की निंदा कर रहे थे तब हसन नियाजी की तस्वीरें और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे थे.

इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान, बिगड़ती जा रही धार्मिक स्थिति

Miss World 2019: जमैका की टोनी ने अपने नाम किया खिताब, भारत की सुमन राव रही तीसरे स्थान पर

अमेरिका के मंत्री ने मानी भारत की ताकत, आने वाले समय की महाशक्ति...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -