दर्दनाक सड़क हाड़से का शिकार लोग, 14 ने गवाईं अपनी जान
दर्दनाक सड़क हाड़से का शिकार लोग, 14 ने गवाईं अपनी जान
Share:

काठमांडु: दिनों दिन घटनाओं का स्टार बढ़ता ही जा रहा है वहीं हाल ही में नेपाल से एक दर्दनाक हादसे की जानकारी मिल रही है. देश के सिंधुपालचोक जिले में यात्रियों से भरी एक बस के साथ दुर्घटना हो गई. इस दर्दनाक हादस में 12 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. इस हादसे के बारे में फिलहाल अधिक जानकारी का इंतजार है.

खोज और बचाव अभियान जारी: वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जिस वक्त यह दुर्घटना हुई, उस वक्त बस में 40 लोग सवार थे. इनमें से कम से कम 12 की जान गई है. फिलहाल, बचाव दल मौके पर पहुंचकर खोज और बचाव अभियान चला रही है. हालांकि, गंभीर रूप से घायलों की हालत देखकर लगता है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

एक दिन पहले हुआ था बम धमाका: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इससे पहले नेपाल में शुक्रवार रात एक जबरदस्त बम धमाका हुआ. दक्षिणी नेपाल के धनुषा जिले में हुए इस धमाके में तीन लोगों की मौत हो गई. मारे गए लोगों में एक पुलिस कर्मी भी शामिल है. धमाके के बाद से पूरे इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई. धमाके के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी. हमले का माओवादी पर शक जताया जा रहा है.

पाक में पीएम के भतीजे की तलाश में पुलिस, वो ट्वीटर पर मांग रहे माफी

इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान, बिगड़ती जा रही धार्मिक स्थिति

हर साल बेक्टेरिया का शिकार होते है हजारों लोग, इनसे निबटने के लिए तैयार की गई यह तकनीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -