चाची-भतीजे के  बीच अवैध संबंध, झगड़े के बाद हत्या
चाची-भतीजे के बीच अवैध संबंध, झगड़े के बाद हत्या
Share:

हरदोई. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से लगे हरदोई जिले में एक विधवा चाची और भतीजे के बीच अवैध संबंध थे. परंतु किसी विवाद के चलते दोनों में रंजिश इतनी बढ़ गई कि चाची ने कुछ लोगों के साथ मिलकर भतीजे की बेरहमी से हत्या कर दी. मामा यहाँ के टडियांवा थाना क्षेत्र के अयारी गांव का है. 24 वर्षीय रामकिशोर की संदिग्‍ध परिस्थितियों में बेरहमी से हत्‍या कर दी गई थी.

लोगों का आरोप है कि शुक्रवार को हुए विवाद के बाद गुस्‍से से भरी चाची कुछ लोगों को साथ लेकर छत के सहारे घर में घुस आई और धारदार हथियार से रामकिशोर पर हमला किया. इसके बाद उसका गला घोंटकर उसे मार डाला. पुलिस ने चाची को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है. परिजनों का कहना है कि आरोपी महिला रिश्ते में रामकिशोर की चाची है. पति की मौत के बाद पिछले दो साल से उसके रामकिशोर से अवैध संबंध थे. कई बार दोनों को देर रात एक साथ देखा गया था.

परिजनों ने बताया कि महिला की कोई संतान भी नहीं थी. कुछ दिनों से रामकिशोर और उसके बीच किसी बात पर विवाद चल रहा था और महिला ने उसे पीटा भी था. शुक्रवार को भी दोनों का झगड़ा हुआ था. पुलिस ने बताया कि फिलहाल महिला के खिलाफ केस दर्ज कर ल‍िया गया है. पोस्टमॉर्टम र‍िपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दूसरी शादी की चाहत में पहली पत्नी की गोली मारकर हत्या

सैक्स रैकेट चलाने वाली महिला की हत्या

पुलिसकर्मी लाचार, हत्या करके आरोपी हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -