सरकार ने डिश टीवी को भेजा डिमांड नोटिस, 4,164.05 करोड़ रूपये का करें भुगतान
सरकार ने डिश टीवी को भेजा डिमांड नोटिस, 4,164.05 करोड़ रूपये का करें भुगतान
Share:

डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) के संचालक डिश टीवी ने शुक्रवार को कहा कि उसे सरकार से 4,164.05 करोड़ रुपये के भुगतान के लिए डिमांड नोटिस मिला है, जिसमें लाइसेंस शुल्क और ब्याज शामिल है। कंपनी ने एक नियामक फाइलिंग में कहा, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय (एमआईबी) ने 24 दिसंबर, 2020 को लिखे पत्र के माध्यम से एस्सेल समूह की फर्म को डीटीएच लाइसेंस जारी करने की अवधि से वित्तीय वर्ष 2018-19 तक की अवधि से लाइसेंस शुल्क की ओर उक्त राशि का भुगतान करने को कहा।

डीआईबी ने सूचित किया है कि कंपनी के खातों और वित्त वर्ष 2018-19 तक डीटीएच लाइसेंस जारी करने की अवधि से लाइसेंस शुल्क के लिए उसके द्वारा किए गए भुगतान के आधार पर, "कंपनी द्वारा 4,164.05 करोड़ रुपये की संख्या देय है और कंपनी को 15 दिनों की अवधि के भीतर राशि परिहार करने का निर्देश दिया है। उक्त राशि में देय लाइसेंस शुल्क और उस पर अर्जित ब्याज शामिल है। कंपनी ने कहा कि वह अगले कदम निर्धारित करने के लिए एमआईबी के संचार का अध्ययन कर रही है

डीटीएच लाइसेंस शुल्क मामला पहले से ही मुकदमेबाजी के कई दौर के माध्यम से किया गया है, जिसके अंतिम परिणामों का अभी तर्क दिया जाना है और निष्कर्ष निकाला गया है, कंपनी ने कहा कि इसे जोड़ने से इस संबंध में होने वाले किसी भी भौतिक विकास की स्थिति में एक्सचेंजों को अपडेट किया जाएगा।

पिरामल, ओकट्री ने की डीएचएफएल का अधिग्रहण करने की पेशकश

Mfg कंपनियों की बिक्री में नरम संकुचन के साथ रिकवरी मोड पर लौट आई: RBI डेटा

रिलायंस खेल प्रबंधन जेवी से दुनिया भर में खरीदेगा आईएमजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -