पिरामल, ओकट्री ने की डीएचएफएल का अधिग्रहण करने की पेशकश
पिरामल, ओकट्री ने की डीएचएफएल का अधिग्रहण करने की पेशकश
Share:

दिवालिया दीवान हाउसिंग फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (डीएचएफएल) का अधिग्रहण करने की दौड़ अंतिम बोली लगाने वाले ओकट्री और पिरामल दोनों के साथ तेज हो गई है। अमेरिका स्थित ओकट्री कैपिटल ने पिरामल एंटरप्राइजेज के साथ बोली युद्ध को तेज करते हुए एनबीएफसी के लिए 1,700 करोड़ रुपये की पेशकश की है। गुरुवार को लेनदारों की समिति को लिखे अपने पत्र में, ओकट्री ने कहा कि इसकी बोली अब 36,410 करोड़ रुपये और पीरामल की 34,909 करोड़ रुपये है। 

पीरामल द्वारा 1,000 करोड़ रुपये की बोली लगाए जाने के एक दिन बाद ओकट्री की पेशकश आई और उसने डीएचएफएल की प्रामेरिका लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में नियंत्रण हिस्सेदारी के लिए अपने प्रस्ताव में 300 करोड़ रुपये से 1,000 करोड़ रुपये का सुधार किया। "हम समझते हैं कि दूसरी बोली लगाने वाली बोली लगाने वाले ने वित्तीय लेनदारों को अतिरिक्त ब्याज आय आवंटित करके (बी) के माध्यम से अपनी बोली बढ़ाने की मांग की है और (बी) बीमा हिस्सेदारी के लिए अपनी बोली बढ़ा रही है। जैसा कि आवश्यक है, हम कर रहे हैं। 

ओकट्री ने सीओसी को अपने नवीनतम पत्र में कहा, "वित्तीय लेनदारों को अतिरिक्त ब्याज आय के रूप में 1,700 करोड़ रुपये की अतिरिक्त राशि आवंटित करना।" उधारदाताओं ने 18 दिसंबर की बैठक में दोनों अंतिम बोली लगाने वालों से अपनी बोली को मीठा करने के लिए कहा था। सीओसी ने ओकट्री और पीरामल को डीएचएफएल के बीमा व्यवसाय की प्रस्तावित हिस्सेदारी संरचना को भी निर्दिष्ट करने के लिए कहा, जहां वर्तमान में विदेशी स्वामित्व 49 प्रतिशत है।

Mfg कंपनियों की बिक्री में नरम संकुचन के साथ रिकवरी मोड पर लौट आई: RBI डेटा

रिलायंस खेल प्रबंधन जेवी से दुनिया भर में खरीदेगा आईएमजी

30 पैसे किलो बिक रहा टमाटर, मंडी अधिकारियों के खिलाफ किसानों ने किया प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -