'राजा बाबू पगला गया है', अपने नए गाने पर बुरी तरह ट्रोल हुए गोविंदा

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) ने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता है और वह फिल्मी दुनिया में अपने समय के सुपरस्टार रहे हैं। अपने दौर में उन्होंने लोगों का काफी मनोरंजन किया है। हालाँकि वह लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने यू ट्यूब चैनल पर वे अपने गाने और डांस से लोगों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपना तीसरा गाना Hello रिलीज़ किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस गाने के चलते लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। जी दरअसल लोगों को उनकी आवाज़ और डांस स्टेप्स बिल्कुल पसंद नहीं आए और इसी के चलते वह यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

उनके गाने को देखकर एक यूजर ने लिखा- 'आपका दौर जा चुका है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सर 90 के दशक से बाहर आ जाओ। दुनिया अब 2022 में पहुंच चुकी है। इसी के साथ एक यूजर ने लिखा- लाइफ में कुछ भी परमानेंट नहीं होता। इतने बड़े एक्टर को भी स्ट्रीम में रहने के लिए थर्ड क्लास वीडियो बनाना पड़ रहा है। आप सभी जानते ही होंगे गोविंदा ने अपने काम से हिन्दी सिनेमा में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1986 में फिल्म ‘इल्जाम’ से की थी।

इस फिल्म के बाद उनका सिक्का ऐसा चमका कि वह सुपरस्टार बन गए लेकिन अब वह अपनी फिल्मों और गाने के चलते अधिकतर ट्रोल होते हैं। 80-90 के दशक में उन्होंने कॉमेडी में हाथ आजमाया और फिर कॉमेडी किंग बन गए। गोविंदा ने ‘आंटी नंबर वन’, ‘कुली नंबर वन’, ‘हीरो नंबर वन’, ‘राजा बाबू’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘साजन चले ससुराल’ जैसी कई कॉमेडी फिल्में की। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया और अब भी लोग गोविंदा का अंदाज भुला नहीं पाए।

अक्षय ने किया नयी फिल्म का एलान, इस अभिनेता संग जमाएंगे जोड़ी

कंगना के मुरीद हुए CM योगी, अदाकारा ने खुद किया खुलासा

पति से अलग होने के बाद सदमे में हैं पूनम पांडे, ले रहीं हैं थैरेपिस्ट का सहारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -