अक्षय ने किया नयी फिल्म का एलान, इस अभिनेता संग जमाएंगे जोड़ी
अक्षय ने किया नयी फिल्म का एलान, इस अभिनेता संग जमाएंगे जोड़ी
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही अपनी नयी फिल्म के साथ आने वाले हैं। वैसे वह एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। अभिनेता भी अक्सर अपनी फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी देते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक सेल्फी शेयर की है जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इस सेल्फी में अभिनेता के साथ एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी हैं और इस पोस्ट के साथ अक्षय ने अपनी नई फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) की जानकारी भी दी है। अब इस समय उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है और खिलाड़ी कुमार का ये पोस्ट लोगों के बीच चर्चा में बन गया है।

आप देख सकते हैं अक्षय (Akshay Kumar) ने एक के बाद एक तीन पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं। इनमे एक में एक्टर खुद ही सेल्फी लेते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सेल्फी के साथ नए दिन की शुरुआत। क्यों नहीं।' वहीं दूसरी तस्वीर में खिलाड़ी कुमार एक्टर इमरान के साथ बुलेट पर बैठेकर सेल्फी लेते दिख रहे हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन डाला है, 'मुझे एक अच्छा सेल्फी पार्टनर मिल गया। अरे @karanjohar हमने इस सेल्फी गेम को खत्म कर दिया है या क्या?'

वहीं इन दो पोस्ट के बाद एक्टर (Akshay Kumar) ने फिल्म की एक छोटी-सी क्लिप शेयर की है। जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'पेश है #सेल्फ़ी, एक ऐसा सफ़र जो आपको भरपूर मनोरंजन, हंसी इमोशन्स की ओर ले जाएगा। जल्द शुरू होगी शूटिंग!' अब इस समय अक्षय के ये सभी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गए हैं और लोग दोनों को पहली बार एक साथ फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं।

कंगना के मुरीद हुए CM योगी, अदाकारा ने खुद किया खुलासा

पति से अलग होने के बाद सदमे में हैं पूनम पांडे, ले रहीं हैं थैरेपिस्ट का सहारा

धर्मेंद्र ने लगवाई COVID-19 बूस्टर डोज, हाथ जोड़कर फैंस से की खास अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -