कंगना के मुरीद हुए CM योगी, अदाकारा ने खुद किया खुलासा
कंगना के मुरीद हुए CM योगी, अदाकारा ने खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक ऐसी अदाकारा है जिनके दीवाने लाखो में है। कंगना ने हमेशा अपने काम और अपने अंदाज से फैंस का दिल जीता है। कंगना को उनके दमदार अभिनय के लिए तो जाना ही जाता है, लेकिन वह सबसे ज्यादा अपने बेबाक बोलो के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वैसे कंगना बॉलीवुड के साथ राजीतिक गलियारों में भी चर्चा में बनी रहती है। कंगना की फैन फॉलोइंग बहुत लंबी है, लेकिन इस लिस्ट में एक चौकाने वाला नाम भी शामिल है और वह नाम कोई और नहीं बल्कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का है।

जी दरअसल कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ ऐसा कहते नजर आए जिसे सुनकर आप भी कहेंगे कि वह कंगना रनौत के मुरीद हो गए हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर की है जिसमें योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि 'दुनिया का फिल्म सिटी बनेगा सबसे अच्छा फिल्म सिटी बनेगा।' इसी बीच एक बात के जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि ''कंगना जी की फिल्म तो जरूर देखूंगा मैं''।

आप देख स्काई हैं कंगना रनौत ने इस वीडियो क्लिप को अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर करते हुए लिखा है महाराज जी। इसी के साथ उन्होंने योगी आदित्यनाथ को टैग भी किया है। वैसे बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और हर दिन वह अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं। कंगना अपनी हर एक पोस्ट से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह धाकड़, तेजस जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं।

पति से अलग होने के बाद सदमे में हैं पूनम पांडे, ले रहीं हैं थैरेपिस्ट का सहारा

धर्मेंद्र ने लगवाई COVID-19 बूस्टर डोज, हाथ जोड़कर फैंस से की खास अपील

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -