पति से अलग होने के बाद सदमे में हैं पूनम पांडे, ले रहीं हैं थैरेपिस्ट का सहारा
पति से अलग होने के बाद सदमे में हैं पूनम पांडे, ले रहीं हैं थैरेपिस्ट का सहारा
Share:

बॉलीवुड में अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन अपने नए-नए अवतार के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते साल ही पूनम पांडे (POONAM PANDEY) ने अपने पति सैम बॉम्बे ( Sam Bombay ) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालाँकि अब वह अपने पति से अलग हो गईं हैं। जी हाँ, उस दौरान सामने आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम के पति ने उनसे हाथापाई की थी। वहीं इसके बाद पूनम अस्पताल में भी भर्ती हुई थीं। उस दौरान पूनम को सिर, आंख और चेहरे पर कुछ चोटें आई थीं।

वहीं अब पति से अलग होने के बाद पूनम ने अब अपने बारे में कुछ बातें शेयर कीं। इसके अलावा पूनम ने ऑनलाइन ट्रोलिंग भी खुलकर बात की। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में पूनम ने रिवील किया कि वह जब अपने पति से अलग हो गई थीं उसके बाद उन्हें उस सदमें से बाहर निकलने में काफी वक्त लगा था। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने बताया कि उन्हें थेरेपिस्ट तक की जरूरत पड़ गई थी। जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में पूनम पांडे ने कहा, 'मैं इस वक्त अच्छी हूं। मैं सैम के बारे में कोई बात नहीं करना चाहती। क्योंकि मैं इस वक्त हीलिंग प्रॉसेस में हूं। मैं इन दिनों थैरेपिस्ट के पास जा रही हूं।'

पूनम ने आगे कहा कि वह आने वाले पांच सालों में अब खुद को प्यार मोहब्बत से अलग रखना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल वह इन सबके बारे में सोचना नहीं चाहतीं।' आगे उन्होंने ऑनलाइन ट्रोलिंग पर कहा- ''मैं अब ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर मैं बहुत सजग हूं इसे अब बर्दाश्त नहीं कर सकती। लंबे वक्त से मैं ये सब झेल रही थी। लेकिन अब मैं अपना स्पेस एंजॉय कर रही हूं। मुझे लगता है कि अगर आप कुछ अच्छा भी करते हो ना फिर भी आपको ट्रोल किया जाएगा। कुछ बुरा करोगे तो भी ट्रोल किया जाएगा। ऐसे में बेहतर यही है कि आप इन ट्रोल्स को ज्यादा महत्व न दें। वो आपके बारे में सोच कर आपको महत्व दे रहे हैं, उन्हें उनका काम करने दो।'' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों अपनी शादी को अवैध बताकर पूनम अपने पति से अलग हो चुकीं हैं।

रिवीलिंग टॉप पहने पूनम पांडे ने की गंदी हरकत, वीडियो वायरल

पति से अलग हुईं पूनम पांडे, कहा- ' अपने दोनों बच्चों के साथ खुश हूँ'

पूनम पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -