BSNL ने पेश किया है मात्र 19 रुपए वाला प्लान, जानिए क्या है इसमें खास
BSNL ने पेश किया है मात्र 19 रुपए वाला प्लान, जानिए क्या है इसमें खास
Share:

Reliance Jio, Airtel और Vodafone-Idea अपने यूजर्स के लिए कई किफायती प्लान्स ऑफर में दे रहा है। यह प्लान्स कम कीमत में अधिक बेनिफिट्स देने के लिए पॉपुलर हैं। बीते वर्ष तीनों कंपनियों ने अपने प्लान्स के मूल्यों वृद्धि की है। ऐसे में यूजर्स के लिए सस्ते प्लान्स भी महंगे हो चुके है। ऐसे में BSNL को लाभ भी मिला है। उन्होंने कई कम कीमत वाले प्लान्स निकाले हैं। कई यूजर्स सिम को सिर्फ एक्टिव रखने के लिए कम कीमत वाले प्लान्स तलाशते हैं। ऐसे में BSNL ने चोरी-छिपे कम कीमत वाला प्रीपेड प्लान को भी लॉन्च कर दिया है। 

BSNL 19 Prepaid Plan: BSNL के 19 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की खास बात है कि यह पूरे माह की वैलिडिटी के साथ पेश किया जा रहा है। जिसमे पूरे 30 दिन की वैलिडिटी भी दी जाती है। रिचार्ज कराने के उपरांत कॉल रेट घटकर 20 पैसा तक हो सकता है। इस प्लान को लेने के उपरांत आपको कोई और रिचार्ज कराने की आवश्यकता नहीं है। पूरे माह आप टेंशन फ्री होकर कॉल अटेंड कर सकते हैं। आइए जानते हैं BSNL में इसके उपरांत कौन सा प्लान दिया जाता है। 

BSNL 75 Prepaid प्लान: BSNL का यह प्लान काफी पॉपुलर है, यह सबसे अधिक बिकता है। इस प्लान में पूरे माह के लिए 200 मिनट मिलते हैं। आप लोकल और नेशनल कॉलिंग भी कर पाएंगे। यही नहीं प्लान के साथ 2GB डेटा भी दिया जा रहा है। कॉलिंग और डेटा के लिए यह प्लान बेस्ट साबित होता है। लेकिन इस प्लान के साथ SMS बेनिफिट्स नहीं दिए जाते। 

BSNL 147 Prepaid प्लान: यह प्लान भी पूरे महीने के लिए आता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और DATA  की भी सुविधा तो दी ही जाती है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है और ओवरऑल 10GB डेटा भी प्रदान किया जा रहा है। इसमें Free BSNL Tunes भी मिलती है। यह सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स में से एक है।

Jio-Airtel-MTNL से भी अच्छी इंटरनेट सर्विस देते है ये Plan! जानिए Benefits

Google Maps के बचा सकते है पैसे, जानिए कैसे..?

8वीं के छात्र ने जवानों के लिए बनाया अनोखा डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -