करवा चौथ पर गोविंदा ने पत्नी सुनीता को दिया इतना महंगा गिफ्ट

बीते रविवार यानी 24 अक्टूबर को आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने धूमधाम से करवा चौथ (Karwa Chauth) का त्योहार मनाया है। इस दौरान कई एक्ट्रेसेस ने पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा। वहीं कई स्टार्स की पत्नियां भी इस लिस्ट में शामिल रहीं जो सालों से इस व्रत को रख रहीं हैं। वहीं सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं कॉमेडी किंग गोविंदा (Govinda)। उन्होंने करवा चौथ के मौके पर अपनी पत्नी सुनीता (Sunita Ahuja) को एक खास गिफ्ट भी दिया है।

जी दरअसल गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता को करवा चौथ के मौके पर कार गिफ्ट की है। अब उसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं। इन फोटोज में सुनीता लाल साड़ी में सोलह श्रृंगार करे हुए नजर आ रही हैं और गोविंदा ने लाल रंग का कुर्ता पजामा पहना है। आप देख सकते हैं गोविंदा ने सुनीता को लग्जरी कार बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की है। जी दरअसल उन्होंने कार के सामने खड़े हुए तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं गोविंदा ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'मेरी बेस्ट फ्रेंड और जिंदगी के प्यार और मेरे दो प्यारे बच्चों की मां। हैप्पी करवा चौथ। आई लव यू। मेरा प्यार तुम्हारे लिए नापा नहीं जा सकता है। पर आज के लिए इस छोटे गिफ्ट से मैनेज कर लेना।' वहीं आगे गोविंदा ने लिखा है- 'तुम इस दुनिया में सारी खुशियां डिसर्व करती हो। लव यू मेरी सोना।'

वहीं सुनीता ने भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें वह रस्मे करती हुईं नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा है- 'हैप्पी करवा चौथ मेरे सभी दोस्तों को।' आप सभी को बता दें कि गोविंदा और सुनीता साल 1987 में शादी के बंधन में बंधे थे और आज उनके दो बच्चे टीना आहुजा और यशवर्धन आहुजा है।

आज़ाद खान के लिए रखने वाली थी करवा चौथ, उससे पहले ही हिन्दू बीवी को मिला 'मौत का तोहफा'

शिल्पा से लेकर यामी गौतम तक करवाचौथ पर इस तरह सज-संवरकर निकली अभिनेत्रियां

पत्नी संग कपिल ने मनाया करवाचौथ, शेयर की रोमांटिक फोटोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -