आज़ाद खान के लिए रखने वाली थी करवा चौथ, उससे पहले ही हिन्दू बीवी को मिला 'मौत का तोहफा'
आज़ाद खान के लिए रखने वाली थी करवा चौथ, उससे पहले ही हिन्दू बीवी को मिला 'मौत का तोहफा'
Share:

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में बीवी का क़त्ल करने के आरोप में 25 साल के मोहम्मद आजाद खान को अरेस्ट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आजाद खान ने 14 अक्टूबर को कीर्ति नाम की 19 वर्षीया हिंदू महिला से निकाह किया था। इसके कुछ दिनों बाद ही यानी 23 अक्टूबर को आजाद ने उसे कई बार चाकू गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपित हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया था, किन्तु उत्तरी जिला पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कातिल शौहर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपित आजाद खान टेंपो ड्राइवर है और वह बुराड़ी में अपनी बीवी कीर्ति संग रहता था। डिप्टी पुलिस कमिश्नर (नॉर्थ) सागर सिंह कलसी ने कहा कि उन्हें शनिवार सुबह 9.50 बजे एक PCR कॉल मिली। फोन करने वाले ने उन्हें बुराड़ी के पश्चिमी कमल विहार में एक घर के भीतर शव पड़े होने की सूचना दी थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने शव को बरामद कर लिया है। अधिकारी ने कहा कि, 'मृतक की माँ ने अपने दामाद पर संदेह जताया, जिसके बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया था।'

आरोपित को पकड़ने के लिए आठ टीमें गठित की गई थीं। पुलिस के अनुसार, आजाद की 22-23 अक्टूबर की रात को अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद तैश में आकर उसने कीर्ति के पेट और छाती में चाकू से कई बार हमले किए थे। पुलिस अधिकारी के अनुसार, इसके बाद वह छत की तरफ भागा और चाकू वहीं छोड़ दिया। बता दें कि कीर्ति ने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर आजाद से कोर्ट में लव मैरिज की थी। दरअसल,  कीर्ति एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। यहीं उसकी मुलाकात आजाद से हुई थी। दोनों में प्यार हुआ और इन्होंने शादी कर ली। जिस मकान में कीर्ति की हत्या हुई थी, उसकी छत से ही वारदात में उपयोग किया गया चाकू बरामद कर लिया गया है।

अमेठी से यूपी कांग्रेस नेता को धोखाधड़ी और रंगदारी के आरोप में किया गया गिरफ्तार

इलाज के नाम पर दादी ने अपने पोते को दागा गर्म सरिया, खतरे में पड़ी जान

पुलिस ने अचानक सेंट्रल जेल में मारा छापा, मिली ये चौंका देने वाली चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -