शिल्पा से लेकर यामी गौतम तक करवाचौथ पर इस तरह सज-संवरकर निकली अभिनेत्रियां
शिल्पा से लेकर यामी गौतम तक करवाचौथ पर इस तरह सज-संवरकर निकली अभिनेत्रियां
Share:

बीते 24 अक्टूबर को करवा चौथ का पर्व बहुत धूम-धाम से मनाया गया। आम लोगों से लेकर ख़ास लोग तक करवा चौथ पर्व मनाते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री भी शामिल है जहाँ हर साल करवा चौथ का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है और इस बार भी मनाया गया। हर अभिनेत्री अपने पति के लिए व्रत रखती है। इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस तरह-तरह के एथनिक आउटफिट में नजर आईं। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी भी शामिल रहीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर मुस्कुराते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है और सभी को विश किया है।

वहीं उनके अलावा शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को भी करवा चौथ के मौके पर स्पॉट किया गया। वह पिंक प्रिंटेड ड्रेस में नजर आईं। वहीं उनके अलावा यामी गौतम भी खूबसूरत नजर आईं। यह उनकी पहली करवा चौथ है। इस दौरान यामी नई दुल्हन की तरह सजी नजर आईं। उन्होंने ऑरेंज कलर की प्रिंटेड साड़ी में पहनी थी। इस दौरान एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिंक कलर के सलवार शूट में नजर आईं। वहीं बिग बॉस 14 के रनरअप रहे राहुल वैद्य की वाइफ दिशा परमार रेड साड़ी में नजर आईं और उन्होंने अपनी कई फोटोज शेयर की। वहीं दूसरी तरफ राज कपूर की बेटी रीमा जैन भी बेहतरीन नजर आईं। वह अपनी बहू अनीसा मल्होत्रा जैन संग नजर आ रही हैं।

अनीसा पिंक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में हैं। करवा चौथ के मौके पर पद्मिनी कोल्हापुरी भी नजर आईं। वह ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आईं। वहीं फिल्म राइटर शशांक खेतान की वाइफ नलिनी दत्ता खेतान रेड कलर के सलवार शूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

पत्नी संग कपिल ने मनाया करवाचौथ, शेयर की रोमांटिक फोटोज

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक इन स्टार्स ने दी करवाचौथ की शुभकामनाएं, राज के लिए शिल्पा ने भी रखा व्रत

करवा चौथ पर इस मशहूर अभिनेत्री ने बिखेरे जलवे, तस्वीरें देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -