...तो बड़े परदे पर एक साथ नज़र आएंगे शाहरुख, सलमान और आमिर!
...तो बड़े परदे पर एक साथ नज़र आएंगे शाहरुख, सलमान और आमिर!
Share:

बॉलीवुड के तीन खान यानि शाहरुख, सलमान और आमिर  खान। तीनो में को एक फिल्म में देखने का ख्वाब दर्शक एक दशक से भी अधिक समय से कर रहे है। लेकिन अभी तक यह दर्शकों की यह मुराद पूरी नहीं है। यही वजह है कि बार-बार यह सवाल उठता रहा है कि क्या कभी तीनों खान किसी फिल्म में साथ नजर आयेगें?  

एक बार फिर फिल्म मेकर तीनों खानों को लेकर फिल्म बनाने की प्लानिंग में है। इसका कारण सलमान की नई फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख़ खान की छोटी से भूमिका है। 

आपको बता दें कि शाहरुख ने एक बातचीत में भी साफ-साफ कहा कि वह खुद चाहते हैं कि वह आमिर और सलमान के साथ एक फिल्म में नज़र आये। 

किंग खान का कहना है कि सलमान के साथ मैंने 'करन अर्जुन' के अलावा 'कुछ-कुछ होता है' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' में साथ में काम किया है। जबकि आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'बाजी' में आमिर के साथ मैंने और सलमान ने छोटा-छोटा रोल किया था। मैंने आमिर के साथ पूरी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन ऐसा नहीं है की हम तीनों साथ काम नहीं करना चाहते। 

उन्होंने कहा कि यदि कोई डायरेक्टर हम तीनों को दिमाग में रखकर कोई अच्छी सी कहानी लिखे और हम तीनों को वह कहानी पसंद आए और उसके बाद हम तीनों की डेट एक साथ मिल जाए तो हम जरूर साथ काम करेंगे।  

खैर, यह समय ही बताएगा जब तीनों खान बड़े परदे पर नज़र आएंगे। 

सलमान फिर से अपनी 'बीवी नंबर-1' के साथ धमाल मचाते नजर आएँगे

Photos : अपने भांजे आहिल के साथ मस्ती करते नजर आए सलमान

रणबीर ने तौड़ा दबंग खान का रिकॉर्ड

मेरा अपमान हुआ इसलिए आया भूकंप-ओम स्वामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -