अक्षय व हुमा के शूटिंग के समय ऐसे थे अंदाज, देखें On Location Photos
अक्षय व हुमा के शूटिंग के समय ऐसे थे अंदाज, देखें On Location Photos
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार के दमदार अभिनय से सजी फिल्म जॉली एलएलबी2 जो की सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. फिल्म के बारे में वैसे भी सभी ने अपनी और से दिल खोलकर प्रशंसा भी की है. फिल्म में जहाँ हमे अक्षय के साथ में अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ रही है.

फिल्म में हुमा का भी अभिनय काबिलेतारीफ है. आपको बता दे की बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार निर्देशक सुभाष कपूर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म उन्हीं 2013 में रिलीज हुई 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल है, जिसमे हमे बोमन ईरानी व अरशद वारसी का चुटीले अंदाज में दमदार अभिनय देखने को मिला था.

तथा एक बार फिर से उसी फ्लेवर को फिर से अपने फ्लेवर में लेकर लौंटे है हमारे अक्षय कुमार. आपको बता दे कि अक्षय की इस फिल्म के बारे में शायद आपको यह बिलकुल भी पता नही होगा कि, फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' की ज्यादातर शूटिंग यूपी के लखनऊ में हुई है. शहर के चारबाग, चतर मंजिल, दिलकुशा गार्डन और गोमतीनगर लोहिया पथ जैसे इलाकों में अक्षय, हुमा कुरैशी और उनके बाकी को-स्टार्स ने कई सीन शूट किए. शूटिंग की ये एक्सक्लुसिव फोटोज आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -