गोविंदा ने गुस्से में अपने फैन को मारा जोरदार थप्पड़...
गोविंदा ने गुस्से में अपने फैन को मारा जोरदार थप्पड़...
Share:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा 21 दिसंबर को अपना 55 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. गोविंदा इन दिनों भले ही इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन फिर भी वो 80 और 90 के दशक के सुपरहिट अभिनेता हैं. जी हाँ... गोविंदा ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. आपको बता दें उनकी जिंदगी में तमाम उतार-चढ़ाव आए हैं जिसके बारे में हम आपको आज बता रहे हैं.

सूत्रों की माने तो 16 जनवरी 2008 को शूटिंग के दौरान गोविंदा ने अपने एक फैन को थप्‍पड़ मार दिया था. जी हाँ... और उनके द्वारा थप्पड़ मारने को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. जानकारी के मुताबिक गोविंदा ने जिसे थप्पड़ मारा उनका नाम संतोष राय है. उस समय गोविंदा अपनी कम बैक फिल्म 'मनी है तो हनी है' की शूटिंग कर रहे थे. एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने अपने इस फैन को तमाचा लगाया था. लेकिन थप्पड़ मारने के बाद इस मामले में गोविंदा ने बिना किसी शर्त के माफी भी मांग ली थी.

आपको बता दें गोविंदा का जन्म 21 दिसंबर 1963 को मुंबई के विरार इलाके में हुआ था. गोविंदा के पिता अरुण कुमार आहूजा और मां निर्मला देवी थी. गोविंदा ने वसई के अण्णासाहेब वर्तक कॉलेज से पढ़ाई की. वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो गोविंदा ने सुनीता से शादी की हैं. उनकी एक बेटी टीना आहूजा और एक बेटा यशवर्धन हैं.

नसीरुद्दीन शाह के विवादित बयान के बारे में ये क्या बोल गए अभ‍िजीत भट्टाचार्य

Zero Review : कॉन्सेप्ट दमदार होने के बाद भी मात खा रही बउआ सिंह की कहानी

सोनू निगम ने सोना महापात्रा के लिए कहा- 'टि्वटर पर उल्टी कर रहीं महिला रिश्ते भूल चुकी हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -