सोनू निगम ने सोना महापात्रा के लिए कहा- 'टि्वटर पर उल्टी कर रहीं महिला रिश्ते भूल चुकी हैं'
सोनू निगम ने सोना महापात्रा के लिए कहा- 'टि्वटर पर उल्टी कर रहीं महिला रिश्ते भूल चुकी हैं'
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान को लेकर एक टिप्पणी की थी और और साथ ही उन्होंने गायक अनु मलिक का बचाव भी किया था. सोनू का ये व्यव्हार सिंगर सोना महापात्रा को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अपना विरोध जता दिया. इसके बाद सोनू निगम ने कहा कि 'हर मुद्दे पर झगड़ा करने की जरूरत नहीं है.'

सोनू ने अनु मालिक के बारे में बात करते हुए कहा था कि, "अगर आप कहते हैं कि 'अनु मलिक ने आज सुबह मुझसे मुलाकात की' तो यह ठीक है. लेकिन आपने बिना किसी सबूत के आरोप लगाए, इसे भी स्वीकार करें. अगर वह (अनु मलिक) इस पर कुछ बोलना चाहते, तो बहुत कुछ बोल सकते थे. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया."सोनू ने आगे ये भी कहा था कि, "अगर मैं कहूं कि आपने मेरे साथ बदतमीजी की तो आप कहेंगे की सबूत दिखाओ? लेकिन सबूत तो नहीं है ना. इसके बाद भी लोग आरोप लगाने वालों को सम्मान दे रहे हैं जो अनु मलिक को बदनाम कर रहे हैं. और, आप उनको बैन कैसे कर सकते हैं? किसी की रोजी रोटी को कैसे छीन सकते हैं आप? उनकी फैमिली को क्यों टार्चर करेंगे आप?"

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही अनु मलिक पर गायिका सोना महापात्रा ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था. इस के बाद सोनू निगम अनु मलिक के बचाव में उतरे थे और इसलिए सोना महापात्रा ने सोनू के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया. सोनू ने तो ये तक कह दिया था कि, "सम्मानित महिला जो ट्विटर पर उलटी कर रही है, किसी ऐसे शख्स की पत्नी है जिसे मैं अपना बेहद करीबी मानता हूं, भले ही वह रिश्ते को भूल गई हैं, मैं मर्यादा बनाए रखना चाहता हूं."

इस मशहूर सिंगर ने कहा- 'काश मैं पाकिस्तान में जन्मा होता'

शाहरुख़ की 'जीरो' देख सेलेब्स ने बताया कैसी है फिल्म? इन्होने दिया सिर्फ 1 स्टार

पीएम मोदी की इस तस्वीर को देखकर भड़की बॉलीवुड अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -