नसीरुद्दीन शाह के विवादित बयान के बारे में ये क्या बोल गए अभ‍िजीत भट्टाचार्य
नसीरुद्दीन शाह के विवादित बयान के बारे में ये क्या बोल गए अभ‍िजीत भट्टाचार्य
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह इन दिनों अपने एक बयान से विवादों में आ गए हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर उनके एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं जिसमे नसीरुद्दीन ने कहा है कि- 'वे अपने बच्चों को लेकर डरे हुए हैं. समाज में जहर फैल चुका है. उन्हें इस बात का डर है कि कहीं कोई भीड़ उनके बच्चों को घेरकर ये न पूछ ले कि वे हिंदू हैं या मुसलमान?' कुछ लोग तो नसीरुद्दीन के इस बयान के खिलाफ हैं वहीं कुछ उनका समर्थन कर रहे हैं.

हाल ही में सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने इस बारे में कहा कि वे नसीरुद्दीन शाह के बयान से इत्तेफाक नहीं रखते. अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा कि- "मैं नसीरुद्दीन शाह को सबसे अच्छा आर्टिस्ट मानता हूं. उन्होंने कई नेशलिज्म वाली फिल्में की हैं. फिल्मों में उन्हें पैसा मिल रहा है, इसलिए वे कोई भी रोल करेंगे, ये उनका व्यवसाय है, लेकिन यहां उन्हें पैसा नहीं मिल रहा, इसलिए वे क्या कुछ भी बोलेंगे." उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'इस देश में हिंदू सेक्यूलर हैं, इसलिए नसीरुद्दीन साहब इतना बोल पा रहे हैं. हिंदू सबसे बड़ा सेक्यूलर है और जो लोग सेक्यूलर होने का नाटक करते हैं, वे सबसे बड़े कम्युनल हैं. वे सिर्फ अपने मतलब की बात करते हैं. नसीरुद्दीन शाह उस समय क्यों नहीं बोलते, जब कश्मीर में पुलिस वालों को मारा जाता है और मारने वाले लोग नसीर साहब के ही समुदाय के हैं.'

अभिजीत ने कहा कि, 'जो किसान आत्म हत्या कर रहे हैं, वे आज बूढ़े नहीं हुए हैं. न प‍िछले चार सालों में. वे सब पचास की उम्र से ऊपर के हैं.' आपको बता दें नसीरुद्दीन के इस बयान से राजनीतिक क्षेत्र में भी हलचल तेज है. इसके साथ ही शिवसेना ने इस मुद्दे पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

Zero Review : कॉन्सेप्ट दमदार होने के बाद भी मात खा रही बउआ सिंह की कहानी

सोनू निगम ने सोना महापात्रा के लिए कहा- 'टि्वटर पर उल्टी कर रहीं महिला रिश्ते भूल चुकी हैं'

Video : इतनी मेहनत के बाद तैयार हुई थी प्रियंका और निक की ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -