राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने दी लोगों को राखी की शुभकामाएं
राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने दी लोगों को राखी की शुभकामाएं
Share:

हैदराबाद : आज पूरे देश में राखी का पर्व मनाया जा रहा है. यह पर्व भाई-बहन के लिए ख़ास माना जाता है. इस दिन भाई-बहन के बीच अनोखा प्यार नजर आता है. ऐसे में इस दौरान कई सेलेब्स से लेकर राजनेताओं तक ने राखी की शुभकामनाएं दी है. इसी बीच राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने लोगों को रक्षा बंधन पर्व की बधाई दी हैं. जी हाँ, उन्होंने अपने बधाई संदेश में कहा है कि 'सुरक्षित वातावरण में रक्षा बंधन मनाया जाये. उन्होंने यह भी कहा कि रक्षा बंधन बहनों और भाइयों के बीच स्थायी बंधन का प्रतीक है.'

इसके अलावा राज्यपाल ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ मिशन की भावनाओं के तहत रक्षा बंधन मनाने का आह्वान किया. जी दरअसल आगे उन्होंने कहा कि भाइयों की कलाई पर बंधी राखी बहनों के लिए सुरक्षा का प्रतीक है. जी दरअसल तमिलासाई ने रक्षा बंधन त्यौहार के शुभ अवसर पर कोरोना महामारी पर विजय प्राप्त करने के लिए कोविड-19 के सभी दिशा-निर्देश और एहतियाती उपायों का पालन करने का सभी से आह्वान किया है.

केवल राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक ने राखी की बधाई दी. सभी ने ट्वीट कर देश के लोगों को राखी की शुभकामनाएं दी.

राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक ने दी लोगों को राखी की शुभकामनाएं

राखी पर जरूर देना चाहिए बहन को इन 3 उपहारों में से कोई एक

अगर नहीं है बहन तो आप इनसे बंधवा सकते हैं राखी, जानिए कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -