सुरेश कश्यप बोले - एकजुटता व अनुशासन से 2022 में रिपीट करेंगे सरकार
सुरेश कश्यप बोले - एकजुटता व अनुशासन से 2022 में रिपीट करेंगे सरकार
Share:

शिमला: बीजेपी मुख्यालय दीप कमल चक्कर में मंगलवार को पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति‍ की बैठक अध्‍यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्‍यप की अध्‍यक्षता में जारी की गई. बैठक में सीएम जयराम ठाकुर सहित प्रदेश सरकार के मंत्री भी मौजूद थे. बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष सुरेश कश्यप ने बैठक में सीएम जयराम ठाकुर और सरकार के कार्यों की सराहना कर रहे है. कोविड-19 काल के बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जान की परवाह किए बिना जनता की सेवा कर रहे है. कश्‍यप ने पूर्व अध्‍यक्ष डॉक्‍टर राजीव बिंदल के कार्यों की बढ़ाई कर रहे है.

मिली जानकारी के अनुसार सुरेश कश्‍यप ने बताया कि देश में पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में तथा प्रदेश में सीएम जयराम ठाकुर जैसा एक सशक्त नेतृत्व है. पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत सशक्त इंडिया के रूप में उभर रहा है बीते दिनों गलवान घाटी में चीनी सैनिकों से हुई मुठभेड़ में हमारे सैनिकों ने अदम्य साहस का परिचय दे दिया है. केंद्र में मोदी जैसा सशक्त नेतृत्व होने की वजह से चीन को अपनी सीमा से पीछे हटना पड़ा. 500 वर्षों तक लाखों हिंदुओं के बलिदान के उपरांत अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त कर दिया है.

जंहा इस बात का पता चला है कि सुरेश कश्‍यप ने कहा बीजेपी कार्यकर्ता एकजुटता से आगे बढ़ते हुए हिमाचल में सरकार रिपीट करने वाले है. पार्टी कार्यकर्ता अनुशासन का पालन किया जाने वाला है. एक अनुशासित कार्यकर्ता ही आने वाले वक़्त में सभी चुनौतियों का सामना करते हुए 2022 में सरकार को रिपीट कर सकते है. बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन एवं राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग का मार्गदर्शन भी प्राप्त होगा. प्रदेश कार्यसमिति बैठक में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व सीएम शांता कुमार व प्रेम कुमार धूमल वर्चुअल जुड़ने वाले है.

US राष्ट्रपति चुनाव: कमला हैरिस के खिलाफ ट्रम्प ने निकी हेली को बनाया उम्मीदवार

पत्रकार हत्याकांड में सीएम योगी ने परिजनों के लिए किया बड़ा ऐलान

ऐसे चल रहा शिबू सोरेन का इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -