अभिव्यक्ति की आजादी का सम्मान करे सरकार  : वेंकैया
अभिव्यक्ति की आजादी का सम्मान करे सरकार : वेंकैया
Share:

दिल्ली में आयोजित हुए एक सम्मान समारोह में शिरकत करने के लिए उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू पहुंचे थे .इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश के लोग अपनी अभिव्यक्ति की आजादी से प्यार करते हैं, इसलिए जनप्रतिनिधियों को उनके इस अधिकार का हर हाल में सम्मान करना चाहिए. 

आपको बता दें कि दिल्ली में बुधवार को रामनाथ गोयनका एक्सेलेंस इन जर्नलिज्म अवार्ड का आयोजन किया गया था . इस आयोजन के मुख्य अतिथि उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू थे. उन्होंने इस अवार्ड फंक्शन में सम्मान देते हुए कहा कि देश के लोग अपनी अभिव्यक्ति की आजादी से प्यार करते हैं, इसलिए जनप्रतिनिधियों को उनके इस अधिकार का हर हाल में सम्मान करना चाहिए.

साथ ही यह भी कहा, ‘‘लोग बेहतर जीवन की चाह रखते हैं और उनकी आशा और अपेक्षाएं ऊंची हैं. विपक्ष की अपनी अहमियत है और सरकार की अपनी. इसके लिए सरकार के पास विपक्ष की बातें सुनने की क्षमता होनी चाहिए. बाद में आप जो चाहें वो करें’’.आपको कोई कहने वाला नहीं है.इस मौके पर देशभर के कई पत्रकार मौजूद थे.

बताया जाता है कि वेंकैया नायडू का शुरू से ही मीडिया से लगाव रहा है उनके कई मीडिया साथी अच्छे मित्र भी रहे है इसी के चलते वह मीडिया को सम्मानित करने का मौका कभी नहीं छोड़ते है वे हमेशा ही मीडिया पर होने वाले हमलो की निंदा करते रहे है इसके लिए वे हमेशा संसद के अंदर और बाहर आवाज उठाते रहे है कल भी वे मीडिया के सम्मान समारोह में गए थे.वहीँ उन्होंने सरकार को लेकर यह बात कही. 

ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन अनुपम खेर से सीखा- रितेश

ठंड से तड़पती महिला ने अपने कपड़े उतारकर कर जलाये

झोलाछाप डॉक्टरों पर कसा शिकंजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -