सरकारी कर्मचारियों ने डीए पर सीएम के फैसले पर जताई सहमति
सरकारी कर्मचारियों ने डीए पर सीएम के फैसले पर जताई सहमति
Share:

श्रीकाकुलम: आंध्र प्रदेश सरकार कर्मचारी संघ (एपीजीईए) और एपी गांव, वार्ड सचिवालय कर्मचारी संघ (एपीवीडब्ल्यूएसईए) के प्रतिनिधियों ने महंगाई भत्ते (डीए) के तहत बकाया राशि जारी करने के सरकार के फैसले का स्वागत किया है. मंगलवार को यहां एक प्रेस विज्ञप्ति में, एपीजीईए जिला महासचिव अलीकाना राजेश्वरी और एपीवीडब्ल्यूएसईए के जिला अध्यक्ष कुना वेंकट सत्यनारायण ने जनवरी 2019 से जून 2021 तक लंबित डीए जारी करने के मुख्यमंत्री के फैसले पर संतोष व्यक्त किया।

महामारी की स्थिति के दौरान भी, मुख्यमंत्री ने बकाया राशि का भुगतान करने का साहसिक निर्णय लिया और यह सरकारी कर्मचारियों के प्रति उनकी चिंता को दर्शाता है, उन्होंने समझाया। डीए की कुल राशि तीन चरणों में जारी की जाएगी। इसके साथ ही सरकार ने हाउस रेंट अलाउंस (एचआरए) का भुगतान करने और पेंडिंग जनरल प्रोविडेंट फंड को क्लियर करने का भी फैसला किया है।

उन्होंने मुख्यमंत्री से अंशदायी पेंशन योजना (सीपीएस) को रद्द करने और वृद्धावस्था पेंशन योजना (ओपीएस) को पुनर्जीवित करने का अनुरोध किया। उन्होंने गांव और वार्ड स्तर के स्वयंसेवकों को नौकरी की सुरक्षा प्रदान करने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि इस संबंध में एपीजीईए के प्रदेश अध्यक्ष केआर सूर्यनारायण ने विभिन्न चरणों में सरकार के साथ इस मुद्दे पर चर्चा की।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -