सरकार का इंकार, मुस्लिम सरपंचो को प्रवेश से नहीं रोक

सरकार का इंकार, मुस्लिम सरपंचो को प्रवेश से नहीं रोक
Share:

नई दिल्ली. इंटरनेशनल वीमेन डे पर महिला सरपंचो को प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधित किया था. खबर है की वह हिजाब पहने मुस्लिम महिला सरपंचो को अंदर जाने से रोक दिया गया था. इस मामले इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के सांसद ने कहा है कि बुधवार को गांधीनगर में नरेंद्र मोदी के प्रोग्राम में तीन मुस्लिम महिला सरपंचों को हिजाब की वजह से प्रवेश नहीं दिया.

बता दे की सांसद ईटी. बशीर के इस आरोप को सरकार ने खारिज कर दिया. मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, हम मजहब या जाति के आधार पर किसी से भेदभाव नहीं करते और आरोप बेबुनियाद हैं. नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गुजरात के गांधीनगर में स्वच्छ शक्ति 2017 कार्यक्रम को संबोधित किया था. इसमें देशभर की महिला सरपंच आईं थीं.

गुरुवार को लोकसभा में मुस्लिम लीग के सांसद ने आरोप लगाया कि केरल की तीन मुस्लिम महिला सरपंचों को हिजाब पहनने की वजह से प्रोग्राम में प्रवेश देने से मना कर दिया गया. जब इन महिलाओ ने सिक्योरिटी टीम से बहस की तो उन्हें प्रवेश दिया इस शर्त के साथ की वह पीछे की सीट पर बैठे. उन्होंने कहा कि मोदी को इस मामले में देश से माफी मांगनी चाहिए. इस पर माइनोरिटी अफेयर्स मिनिस्टर मुख्तार अब्बास नकवी ने जवाब दिया, बशीर ने जो आरोप लगाए हैं वो गलत हैं और उन्हें फैक्ट्स की जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़े 

इस्लामी महिलाओ के लिए लॉन्च हुआ एक खास हिजाब

भजन गा कर तुमने नर्क का रास्ता चुना है - मुस्लिम कठ्ठरपंथी

गिरिराज ने मुस्लिमों को लेकर दिया विवादित बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -