मायावती ने पीएम मोदी के कार्यकाल पर किया जुबानी हमला
मायावती ने पीएम मोदी के कार्यकाल पर किया जुबानी हमला
Share:

महामारी कोरोना और लॉकडाउन 4 के अतिंम चरण के बीच बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती केंद्र के साथ ही राज्य सरकारों पर हमला बोलने में कोई संकोच नहीं करती हैं. सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय मायावती ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल पर तंज कसा है. उन्होंने पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को विवादों ने घिरा बताया है. इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो ने पीएम मोदी को कई सलाह भी दी है.

साउथ अफ्रीका में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, हजारों की तादाद में संक्रमित हुए लोग

इसके अलावा मायावती ने तीन ट्वीट किया है. पहले में उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर आज अनेकों दावे किए गए हैं किन्तु वे जमीनी हकीकत व जनता की सोच-समझ से दूर न हों तो बेहतर है. वैसे इनका यह कार्यकाल अधिकतर मामलों में काफी विवादों से घिरा रहा है जिन पर इनको देश व आमजनहित में जरूर गम्भीरता से चिन्तन करना चाहिये.

कोरोना संक्रमितों की सर्जरी करना हो सकता है नुकसान दायक, जा सकती है मरीज की जान

अपने बयान में आगे मायावती ने कहा कि जबकि देश की लगभग 130 करोड़ जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, प्रवासी श्रमिकों व महिलाओं आदि का जीवन तो यकं पहले से भी अधिक अति-कष्टदायक ही बना हुआ है, जो अति-दु;खद है. जिसे जल्दी से भुलाया नहीं जा सकता है. अपने बयान में उन्होंने कहा कि ऐसे में केन्द्र सरकार को अपनी नीतियों व कार्यशैली के बारे में खुले मन से जरूर समीक्षा करनी चाहिये और जहां पर इनकी कमियां रहीं हैं, उनपर इनको पर्दा डालने की बजाय, उन्हेंं दूर करना चाहिये. बहुजन समाज पार्टी की इनको देश व जनहित में यही सलाह है.

सीएम गहलोत का बड़ा बयान, राज्य में रहेगा नए तरीके का लॉकडाउन

दिल्ली से हरियाणा में नहीं मार पाएंगे एंट्री, गृह मंत्री ने बोली यह बात

व्हाइट हाउस से आई रिपोर्ट्, हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन की खुराक लेकर अच्छा महसूस कर रहे हैं ट्रम्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -