ब्रिटेन एशियाई फिल्म समारोह में दिखाई गई गौतम घोष की 'राहगीर‘
ब्रिटेन एशियाई फिल्म समारोह में दिखाई गई गौतम घोष की 'राहगीर‘
Share:

गौतम घोष निर्देशित राहगीर जिसे हर तरफ से सराहना मिली, को 23वें यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में 26 मई को प्रतिष्ठित इवेंट की ओपनिंग फिल्म के रूप में दिखाया गया। “फिल्म दिखाती है कि कैसे भारतीय वास्तविकता शहरों और एक गरीब आदिवासी गांव में भिन्न होती है।

यह मानवता की एक खूबसूरत कहानी है जो आज भी सबसे गरीब से गरीब व्यक्ति के बीच जीवित है। यह अस्तित्व के संघर्ष के बावजूद सहानुभूति, मानवता का उत्सव है। यह भारत के गरीब लोगों की कहानी है जो जंगलों में रहते हैं और मुश्किल से अपना गुजारा कर पाते हैं। उनके पास सीमित सपने और इच्छाएं हैं। उनकी सबसे बड़ी चिंता दिन भर का खाना इकट्ठा करने की हो रही है। फिल्म इस तथ्य का जश्न मनाती है कि अस्तित्व के लिए दैनिक संघर्ष के बावजूद, इन लोगों में मानवता के तत्व अभी भी जीवित हैं, "राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक गौतम घोष ने फिल्म की कहानी की व्याख्या करते हुए पहले कहा था।

'राहगीर' में आदिल हुसैन, तिलोत्तमा शोम और नीरज काबी मुख्य भूमिका में हैं और यह तीन अजनबियों - नथुनी (तिलोत्तमा), लखुआ (आदिल) और चौपटलाल (काबी) के इर्द-गिर्द घूमती है - जो एक यात्रा पर गलती से एक-दूसरे का रास्ता पार कर जाते हैं और एक मजबूत बंधन विकसित कर लेते हैं। 

कविन की 'लिफ्ट' होगी तमिल सिनेमा की 'एविल डेड'

सूर्या के प्रशंसक 'सूर्या 40' का लेंगे भरपूर आनंद: निर्देशक पांडीराज

महेश बाबू ने साराकारू वारी पाटा को लेकर झूठी खबरों का किया खंडन, मेकर्स ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -