कविन की 'लिफ्ट' होगी तमिल सिनेमा की 'एविल डेड'
कविन की 'लिफ्ट' होगी तमिल सिनेमा की 'एविल डेड'
Share:

बिग बॉस फेम कविन और बिगिल गर्ल अमृता अय्यर ने नवोदित विनीत द्वारा निर्देशित 'लिफ्ट' नामक एक हॉरर-थ्रिलर के लिए टीम बनाई थी। ईकेएए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म में कविन और अमृता दोनों आईटी पेशेवरों की भूमिका निभा रहे हैं। जब फिल्म आखिरकार रिलीज होने वाली थी, घातक कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन ने कविन के प्रशंसकों को इंतजार कर रखा है।

'लिफ्ट' की शूटिंग पिछले साल मार्च में लॉकडाउन से पहले पूरी की गई थी और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी पूरा किया गया था। इससे पहले अप्रैल में लिब्रा प्रोडक्शंस ने फिल्म के नाट्य अधिकारों को हथिया लिया था। हाल ही में एक साक्षात्कार में, लिब्रा प्रोडक्शंस के रविंदर ने कहा है कि वे स्थिति का आकलन करने और सिनेमाघरों या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज पर फैसला करने के लिए जून के मध्य तक इंतजार करेंगे।
 
उन्होंने कहा कि यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए बनी है, वहीं उन्होंने यह भी कहा कि 'लिफ्ट' तमिल सिनेमा की 'ईविल डेड' होगी। फिल्म में 'टेडी' और 'नत्पुना एन्नानु थेरियुमा' के युवा हैं जो कैमरे को क्रैंक कर रहे हैं, जबकि नौसिखिया माइकल ब्रिटो संगीतकार हैं।

सूर्या के प्रशंसक 'सूर्या 40' का लेंगे भरपूर आनंद: निर्देशक पांडीराज

महेश बाबू ने साराकारू वारी पाटा को लेकर झूठी खबरों का किया खंडन, मेकर्स ने कही ये बात

इस वजह से ईद पर आसिम के घर गईं थीं हिमांशी खुराना, एक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -