CM योगी के करीबी की सड़क हादसे में मौत, जानवर को बचाने के चक्कर में गई जान
CM योगी के करीबी की सड़क हादसे में मौत, जानवर को बचाने के चक्कर में गई जान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है यह हादसा बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एनएच-28 खझौला में हुआ। जी दरअसल यहाँ तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है इस स्कॉर्पियो गाड़ी में मोतीलाल सिंह अपनी पत्नी के साथ सवार थे और गाड़ी ड्राइवर चला रहा था।

इसी के साथ मिली जानकारी के तहत सड़क हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोतीलाल सिंह की मौत हो गई है, जबकि पत्नी और ड्राइवर बुरी तरह घायल हैं, जिन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। इसी के साथ जानकारी मिली है कि मोतीलाल सिंह की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। किसी जानवर को बचाने के चक्कर में यह सड़क हादसा हुआ है। आपको बता दें कि मोतीलाल सिंह नगर निगम में अपर नगर अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। इसके बाद गोरखनाथ मंदिर में अपनी सेवा दे रहे थे।

 

Koo App
माननीय मुख्यमंत्री श्री MYogiAdityanath जी के OSD कैम्प कार्यालय गोरखनाथ मंदिर #श्री_मोती_लाल_सिंह_जी की सड़क दुर्घटना में मृत्यु अत्यंत दुःखद है। ईश्वर पुण्यात्मा को सदगति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें एवं शोकाकुल परिजनों को इस अपूर्णनीय क्षति को सहने का संबल प्रदान करे। - Dharmveer Prajapati (@dharmindia51) 26 Aug 2022

 

 

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि मुख्यमंत्री के कैम्प कार्यालय और जनता दर्शन से लेकर मंदिर में आने वाली समस्त समस्याओं और शिकायतों के निस्तारण में वह समन्वयक की भूमिका निभाते थे। खबर है कि मोतीलाल सिंह के निधन की खबर मिलते ही मंदिर में सुबह से ही लोगों की भीड़ इकट्ठा होने शुरू हो गई। जी हाँ और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भी घटना के संबंध में हर पल की जानकारी ले रहे हैं और बार-बार सब पूछ रहे हैं।

गणपति पूजा के कारण हुई थी रुबीना-अभिनव की मुलाकात, दिलचस्प है लव स्टोरी

चौकाने वाली है सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, शरीर पर मिले 'ब्लंट कट'

करते हैं हेयर डाई तो पहले पढ़ ले ये खबर, सूज गया महिला का चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -