'गोपाल ने केजरीवाल के आदेश पर किया पीएम मोदी की माँ का अपमान..', AAP पर भड़की स्मृति ईरानी
'गोपाल ने केजरीवाल के आदेश पर किया पीएम मोदी की माँ का अपमान..', AAP पर भड़की स्मृति ईरानी
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच जमकर टकराव चल रहा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार सुबह गुजरात AAP इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी की मां पर दिए गए विवादित बयान को लेकर AAP संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि किसी की मां के अपमान का अधिकार किसी को नहीं है।

स्मृति ईरानी ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा है कि, 'अरविंद केजरीवाल के आशीर्वाद से गुजरात में AAP नेतृत्व ने पीएम मोदी की 100 वर्षीय मां पर दुर्भावनापूर्ण हमला किया। केजरीवाल द्वारा नई ऊंचाईयों पर गिरना कोई हैरत की बात नहीं है। उनका (हीराबा का) एकमात्र अपराध है कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को जन्म दिया। आपके नेता और कार्यकर्ता उन्हें दंडित करना और गाली देना चाहते हैं।' ईरानी ने आगे कहा कि, 'मैं केजरीवाल जी से दो शब्द स्पष्ट लहजे में कहना चाहती हूं कि गुजरात के आगामी चुनाव में AAP की हार होने वाली है। मैं अरविंद केजरीवाल जी से आज कहना चाहती हूं कि शब्द कम पड़ते हैं, आक्रोश को प्रकट करने के लिए, किन्तु गुजरात और गुजरातियों ने ये संकल्प लिया है कि AAP को आगामी चुनाव में ध्वस्त कर देंगे।' केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, गोपाल ने केजरीवाल के आदेश पर पीएम मोदी की वृद्ध माता का अपमान किया है। 

ईरानी ने कहा कि, AAP पार्टी के नेता ने प्रधान सेवक की 100 वर्षीय मां का केवल इसलिए तिरस्कार किया, क्योंकि वो अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं। गुजरात और गुजरातियों ने ये संकल्प लिया है कि AAP पार्टी को आगामी चुनाव में ध्वस्त कर देंगे।' बता दें कि गोपाल इटालिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीएम मोदी और उनकी मां पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।  दरअसल, AAP नेता ने पीएम मोदी की मां हीराबा को नौटंकीबाज कहा है। 

भाजपा नेता अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर गोपाल इटालिया का यह वीडियो साझा किया है। यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर गोपाल इटालिया का यह वीडियो वायरल होने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा में इस वीडियो का संज्ञान लिया था और इटालिया को पूछताछ के लिए तलब किया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लेकर गई थी, हालाँकि, उन्हें 3 घंटे के बाद ही रिहा कर दिया गया था।

'मुलायम यादव को भारत रत्न मिले..', पीएम मोदी से सपा की मांग

रामसेतु को लेकर फिर मोदी सरकार पर बरसे सुब्रमण्यम स्वामी, सुप्रीम कोर्ट में कही ये बात

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर शशि थरूर ने दिया बड़ा बयान, बातों में दर्द भी छलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -