फिर 'गूगली' करने आ रहे हैं आयुष्मान खुराना
फिर 'गूगली' करने आ रहे हैं आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर आयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट फिल्में दिए जा रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'अंधाधुन' आई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. इसके बाद 18 अक्टूबर को एक और फिल्म आने वाली है 'बधाई हो' जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. यक़ीनन इस फिल्म में भी दर्शकों को काफी मज़ा आने वाला है क्योंकि फिल्म है ही इतनी मज़ेदार. लेकिन इसके बाद वो अपनी एक और फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं 

इस बार शुक्रवार नहीं गुरूवार को रिलीज होगी यह फिल्में

खबरों के अनुसार आयुष्मान अपनी ये दो हिट फिल्में देने बाद तीसरी फिल्म के लिए भी तैयार है जिस पर काम शुरू करने वाले हैं. आयुष्मान ने 'विक्की डोनर' से बेहतरीन फ़िल्मी शुरुआत की थी जिसके बाद से सभी उनके फैन हो गए और उसके बाद कई फिल्में हिट दे चुके हैं.यहां हम बात कर रहे हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में जिसके बारे में खबरें आ रही हैं. सूत्र ने बताया आयुष्मान ने एकता कपूर के बैनर तले एक और कॉमेडी फिल्म साइन कर ली है जिसका नाम है 'गूगली'. इसे डायरेक्ट करेंगे राज शांडिल्य.

'बधाई हो' की बदली रिलीज़ डेट, जानिए कब होगी रिलीज़

इसके अलावा फिल्म की जानकारी देते हुए खबरि ने बताया कि आयुष्मान फिल्म में एक कॉल सेंटर पर काम वाले शख्स का रोल निभाएंगे. लेकिन इसमें मज़े की बात ये है कि वह कॉल सेंटर पर पुरुषों से महिला की आवाज़ में बात करते हैं. इसके लिए उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. आयुष्मान पहले RJ और VJ रह चुके हैं तो उनके लिए ये ज्यादा मुश्किल नहीं होगा और वही इसके लिए परफेक्ट होने वाले हैं. फिल्म में नुसरत भरुचा उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली हैं. अब देखना होगा फिल्म की शुरुआत कब होती है और फिल्म रिलीज़ कब होती है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

बॉयफ्रेंड की माँ की प्रेगनेंसी पर बोली सान्या मल्होत्रा

पीएम मोदी से डर गए हैं चंद्रशेखर राव- अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -