बॉयफ्रेंड की माँ की प्रेगनेंसी पर बोली सान्या मल्होत्रा
बॉयफ्रेंड की माँ की प्रेगनेंसी पर बोली सान्या मल्होत्रा
Share:

बॉलीवुड में कई तरह की फिल्में आती हैं, जिनमें हॉरर भी होती हैं, लव स्टोरी भी और कॉमेडी भी होती है. वैसे ही एक और फिल्म लगने वाली है 'बधाई हो' जिसके नाम से ही आपको समझ में आ रहा होगा की फिल्म कितनी कॉमेडी  होने वाली  है. यानि फिल्म किसी खुशखबरी पर आधारित है. आप जानते ही हैं फिल्म में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा अहम किरदार में हैं जो पहली बार साथ नज़र आ रहे हैं. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में.

आयुष्मान का ऐसा भयानक रूप देख आप भी डर जायेंगे

फिल्म बधाई हो का ट्रेलर तो आप देख ही चुके हैं जिसमें आयुष्मान और सान्या एक लव कपल बने हैं और आयुष्मान की माँ यानि नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो जाती हैं जिससे सभी हैरान हो जाते हैं. इसी पर सारी कहानी है और आप देख कर काफी मज़ा आने वाला है. इस फिल्म के बारे में सान्या कहती हैं कि फिल्म में वो आयुष्मान की गर्लफ्रेंड बनी हैं और उनके बॉयफ्रेंड की माँ प्रेग्नेंट हो जाती है. वो कहती हैं इस बात को वो समझती हैं आयुष्मान को भी समझाने की कोशिश करती हैं कि ये नॉर्मल है और असल में भी ये नॉर्मल है. सान्या कहती हैं- मेरी मम्मी अपने भाई-बहनों में सबसे बड़ी हैं और मेरे मामा उनसे काफी छोटे हैं. आज सभी चीज़ें थोड़ी बदल गई हैं जिसके कारण अब इसे अजीब समझा जाता है. 

इसी के साथ सान्या से 'पटाखा' के बारे में पूछा कि फिल्म में कुछ ज्यादा ही झगड़ा था तो उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं लगा क्योंकि उनकी भी एक बड़ी बहन है और वह भी आपस में लड़ती रहती हैं लेकिन पिछले कुछ सालों से उनके रिश्ते सुधर गए हैं वरना वह भी पहले इसी तरह लड़ा करती थी.  बता दें, फिल्म बधाई हो 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

Video : 'बधाई हो' का तीसरा गाना 'नैन न जोडें' हुआ रिलीज़

पोस्टर : 'बधाई' वाले मौके पर परेशान दिखीं सान्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -