पीएम मोदी से डर गए हैं चंद्रशेखर राव- अमित शाह
पीएम मोदी से डर गए हैं चंद्रशेखर राव- अमित शाह
Share:

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि न तो तेलंगाना के देखभाल करने वाले मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और न ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राज्य में विकास ला सकते हैं. बुधवार को करीमनगर में समारा भेरी सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि पूरे देश में होने वाले विकास को तेलंगाना में भी लागू किया जाएगा यदि जनता भाजपा को राज्य में सरकार बनाने का मौका देती है.

हरियाणा : प्रधानमंत्री मोदी ने दी रेल कोच फैक्ट्री की सौगात

 

इसके बाद शाह ने राव पर हमला बोलते हुए कहा कि चंद्रशेखर राव के समय से पहले विधानसभा चुनाव कराने के निर्णय से तेलंगाना की जनता पर भारी वित्तीय बोझ आ गया है. उन्होंने कहा कि राव ने जल्द चुनाव करवाने का निर्णय इसलिए लिया, क्योंकि वो पीएम मोदी से डर गए थे, लेकिन इससे तेलंगाना की जनता पर भारी वित्तीय बोझ आ गया है.

केंद्र सरकार किसानों के हित में काम कर रही है- पीएम मोदी

भाजपा अध्यक्ष ने प्रधान मंत्री जन आरोग्य योजना (पीएमजेई) को राज्य में लागू न करने के लिए भी तेलंगाना के कार्यकारी मुख्यमंत्री की निंदा की. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने यह योजना इसलिए लागू नहीं कि क्योंकि उन्हें डर था कि इस योजना के लागू होने से पीएम मोदी राज्य में लोकप्रिय हो जाएंगे, इसलिए मुख्यमंत्री ने अपने निजी लाभ के लिए तेलंगाना की जनता को 5 लाख रुपए के बीमा कवर के लाभ से वंचित कर दिया.आपको बता दें कि 7 दिसम्बर को तेलंगाना में विधान सभा चुनाव के लिए मतदान होना है, जिसके चलते बीजेपी राज्य में अपना प्रचार करने में जुटी है.

खबरें और भी:-

नवरात्रि 2018 : पूरे नौ दिन तक बिना कुछ खाए-पिए उपवास रखते हैं पीएम मोदी

हमारी संस्कृति से शर्मिंदा थे पहले की सत्ता में बैठे लोग- पीएम मोदी

सुशिल मोदी लांच करेंगे, लालू के जीवन पर आधारित किताब 'लालू लीला'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -