Google के सुंदर पिचाई सहित दो भारतीय-अमेरिकी CEO कोविड ग्लोबल टास्कफोर्स पैनल में शामिल
Google के सुंदर पिचाई सहित दो भारतीय-अमेरिकी CEO कोविड ग्लोबल टास्कफोर्स पैनल में शामिल
Share:

नई दिल्ली: तीन बड़ी कंपनियों के भारतीय-अमेरिकी CEO, गूगल के सुंदर पिचाई, डेलॉयट के पुनीत रेनजेन और एडोब से शांतनु नारायण, पांडेमिक रिस्पॉन्स पर ग्लोबल टास्क फोर्स की स्टीयरिंग कमेटी में शामिल हो गए हैं, जो भारत को सफलतापूर्वक कोरोना महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए एक अभूतपूर्व कॉर्पोरेट क्षेत्र की पहल की निगरानी कर रहा है। गुरुवार को स्टीयरिंग कमेटी की लिस्ट में तीन भारतीय-अमेरिकी CEO के नाम शामिल किए गए।

तीनों CEO भारत में कोरोना महामारी संकट पर अमेरिकी कंपनियों की प्रतिक्रिया के आयोजन में एक्टिव रहे हैं। गुरुवार को लिस्ट में शामिल होने वाले अन्य लोगों में बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के CEO मार्क सुज़मैन, बिजनेस राउंडटेबल के अध्यक्ष और CEO जोशुआ बोल्टन और यूएस चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष और CEO सुज़ैन क्लार्क का नाम है। बता दें कि यह टास्क फोर्स, US चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा आयोजित और बिजनेस राउंडटेबल द्वारा समर्थित एक नवगठित सार्वजनिक-निजी साझेदारी है।

यह चैंबर के US-इंडिया बिजनेस काउंसिल और US-इंडिया स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप फोरम के साथ मिलकर कार्य कर रहा है, ताकि भारत में कोरोना महामारी के उछाल को नियंत्रित करने में सहायता की जा सके। बता दें कि अमेरिकी कॉर्पोरेट क्षेत्र ने अब तक भारत के लिए 25,000 से ज्यादा ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स का काम किया है। डेलॉयट द्वारा मुहैया कराए गए पहले 1,000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स 25 अप्रैल को फेडएक्स के द्वारा भारत पहुंचे हैं।

बेंगलुरु ने लक्जरी होम प्राइस राइज टैली में विश्व स्तर पर 40वा स्थान किया हासिल

अगर भारत में 2 रूपये करोड़ से आगे जाती है डील वैल्यू तो नॉन-रेजिडेंट्स पर लगेगा टैक्स

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लगातार चौथे दिन इजाफा, आगे 5 रुपए लीटर तक बढ़ सकते हैं भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -