Google ने डिलीट किये TikTok के 50 लाख रिव्यू!

Google ने डिलीट किये TikTok के 50 लाख रिव्यू!

हाल के कुछ दिनों में यूट्यूबर और टिकटॉक यूजर की लड़ाई में टिकटॉक को काफी नुकसान हुआ है। टिकटॉक की रेटिंग 4 से 2 और फिर 1.2 स्टार आ गई थी। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बैन टिकटॉक ट्रेंड चला। भारत में लॉन्चिंग के बाद से यह पहला मौका था जब टिकटॉक की रेटिंग इतनी कम हुई, वहीं अब टिकटॉक की रेटिंग 1.5 स्टार हो गई है और 2.2 करोड़ यूडर्स ने रिव्यू किया है।खबर है कि गूगल ने टिकटॉक की रेटिंग सुधारने के लिए यूजर्स रिव्यू डिलीट करना शुरू कर दिया है। Nobert Elekes ने ट्वीट करके दावा किया है कि गूगल टिकटॉक की रेटिंग सुधारने के लिए लगातार रिव्यू डिलीट कर रहा है। रिव्यू डिलीट होने के बाद टिकटॉक की रेटिंग 1.2 से 1.6 पहुंच गई है।

Nobert Elekes के ट्वीट के मुताबिक गूगल प्लेट-स्टोर पर जब टिकटॉक की रेटिंग 1.2 थी तो उस समय 2.8 करोड़ रिव्यूज थे लेकिन अब रेटिंग 1.6 पहुंच गई है तो रिव्यूज की संख्या 2.7 करोड़ हो गई है। इस वक्त टिकटॉक के रिव्यूज 2.2 करोड़ हैं यानी 50 लाख डिलीट कर दिए गए हैं।यूट्यूबर कैरी मिनाती और टिकटॉक इंफ्लूएंसर आमिर सिद्दीकी के बीच का एक वीडियो ही इस पूरी फसाद की जड़ है। यूट्यूब ने हाल ही में कैरी मिनाती का एक वीडियो डिलीट कर दिया। यूट्यूब ने कैरी मिनाती का वीडियो नियम व शर्तों के उल्लंघन को लेकर किया, लेकिन सोशल मीडिया पर बवाल मचा कि आमिर सिद्दीकी ने वीडियो को लेकर शिकायत की थी जिसके बाद वीडियो को डिलीट किया गया।

इसके बाद अपने फैन्स के अनुरोध पर कैरी मिनाती ने टिकटॉक इंफ्लूएंसर आमिर सिद्दीकी के खिलाफ एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने आमिर की खिंचाई कर दी और इसी वीडियो के बाद बवाल मचा। कैरी मिनाती ने एक तरीके से टिकटॉक की ही खिंचाई की। इसके बाद आशीष चंचलानी, भुवन बम जैसे यूट्यूबर ने भी कैरी मिनाती का साथ दिया। दरअसल आमिर सिद्दीकी ने एक वीडियो में कहा था कि टिकटॉक पर यूट्यूब से ज्यादा और बढ़िया कंटेंट है। यूट्यूबर टिकटॉक से आइडिया चुराते हैं और वीडियो बनाते हैं।

आईफोन यूजर्स व्हाट्सएप पर कर सकेंगे Messenger Room का उपयोग

Redmi Earbuds S भारत में हुआ लॉन्च

Vivo Y70s स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च