Redmi Earbuds S भारत में हुआ लॉन्च

Redmi Earbuds S भारत में हुआ लॉन्च

शाओमी ने हाल ही में अपना एमआई ट्रू वायरलेस ईयरफोन 2 पेश किया था। अब कंपनी ने अपना एक नया ईयबड्स Redmi Earbuds S भारतीय बाजार में उतारा है। रेडमी ईयरबड्स एस की कीमत भारत में बाजार को देखते हुए 1,799 रुपये रखी गई है। फिलहाल यह ईयरबड्स केवल ब्लैक कलर वेरियंट में उपलब्ध है। इसकी बिक्री 27 मई से अमेजन इंडिया, एमआई की वेबसाइट, एमआई होम स्टोर्स और एमआई स्टूडियो आउटलेट्स से होगी।

Redmi Earbuds S की स्पेसिफिकेशन
रेडमी ईयरबड्स एस में 7.2mm का ड्राइवर दिया गया है। वाटर और डस्टप्रूफ के लिए इसे IPX4 की रेटिंग मिली है। प्रत्येक बड्स का वजन 4.1 ग्राम है। इसमें लो लैटेसी मोड का सपोर्ट है जो कि गेमिंग के लिए दिया गया है। प्रत्येक बड्स की बैटरी लाइफ को लेकर चार घंटे के बैकअप का दावा किया गया है और चार्जिंग केस की बैटरी लाइफ 12 घंटे बताई गई है। इस ईयरबड्स में वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट है। इसके अलावा न्वाइज कम करने के लिए इसमें Realtek RTL8763BFR ब्लूटूथ चिप है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही शाओमी ने भारत में Mi True Wireless Earphones  2 पेश किया है। इसे पिछले साल सितंबर में चीन में लॉन्च किया गया था। एमआई ट्रू वायरलेस ईयरफोन 2 में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है।इसके अलावा इसमें डुअल माइक्रोफोन का भी सपोर्ट है। इसमें 14.2एमएम का ड्राइवर दिया गया है जिसे लेकर बेहतर ऑडियो का दावा किया गया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि ईयरपॉड को केस से निकालने पर के बाद MIUI ऑपरेटिंग सिस्टम वाले फोन में अपने आप कनेक्ट हो जाएगा। इसकी कीमत 4,499 रुपये है।

Vivo Y70s स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

Apple ने कई सारे एप्स के अपडेट किए जारी

Samsung Galaxy M01 और M11 जून के पहले सप्ताह में होंगे लॉन्च