Vivo Y70s स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च
Vivo Y70s स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने वाय सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस वाय70एस (Vivo Y70s) को चीन में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में सैमसंग Exynos 880 चिपसेट, एचडी डिस्प्ले और तीन कैमरे का सपोर्ट दिया गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक वीवो वाय70एस स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से...

Vivo Y70s स्मार्टफोन की कीमत
यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा, जिनकी कीमत क्रमश: चीनी युआन 1,998 (करीब 21,200 रुपये) और चीनी युआन 2,198 (करीब 23,300 रुपये) है। इस स्मार्टफोन को स्टारलाइट ब्लू और मून ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, इस स्मार्टफोन की सेल 1 जून से शुरू होगी। 

Vivo Y70s की स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन 
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Exynos 880 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित फनटच 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Vivo Y70s की स्मार्टफोन की कनेक्टिविटी और बैटरी
वीवो ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 5G, 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 18 वॉट डुअल-इंजन फ्लैश चार्जिंग के साथ 4,500 एमएएमच की बैटरी मिली है। 

शाओमी की लेटेस्ट सीरीज Redmi 10X जल्द होगा लांच

Dota 2 ने द इंटरनेशनल 2020 का बैटल पास किया जारी

Realme Buds Air Neo टच कंट्रोल के साथ हुए लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -