Google Pixel 5 स्मार्टफोन यूनिक फीचर से होगा लैस
Google Pixel 5 स्मार्टफोन यूनिक फीचर से होगा लैस
Share:

गूगल ने बीते दिनों ही ग्लोबल बाजार में Google Pixel 4a स्मार्टफोन को पेश किया है, और यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में अक्टूबर में दस्तक देने वाला है. Google Pixel 4a के साथ ही कंपनी ने Pixel 5 और Pixel 4a 5G को भी जल्द ही मार्केट में उतारा जाएगा. इसके साथ ही यह भी स्पष्ट किया जा चुका है कि यह स्मार्टफोन चुनिंदा मार्केट में ही उपलब्ध होंगे और इसमें भारत शामिल नहीं है. यानि भारत में यह स्मार्टफोन लॉन्च नहीं होंगे और यूजर्स को Google Pixel 4a से ही संतुष्ट होना पड़ेगा. वैसे कंपनी ने अभी तक Pixel 5 और Pixel 4a 5G की लॉन्च डेट खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन, लीक्स के मुताबिक Google Pixel 5 आगामी माह 30 सितम्बर को पेश किया जाएगा. साथ ही इसके कुछ संभावित फीचर्स का खुलासा हुआ है.

ग्रैंड चैलेंज का विजेता बनी केरल की ये कंपनी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने घोषित किए नतीजे

बता दे कि Pricebaba ने OnLeaks की पार्टनरशिप के साथ आगामी स्मार्टफोन Google Pixel 5 के रेंडर्स को साझा किया हैं. इन रेंडर्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में कटआउट लुक के साथ पंच होल डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि Pixel 4a में देखा गया था. वहीं Pixel 5 में स्क्वायर शेप्ड में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा. जो कि फोन के बैक पैनल में लैफ्ट कॉर्नर पर स्थित होगा. इसके अलावा कैमरे के साथ दो इमेज सेंसर भी दिए जाएंगे. जिनमें से एक फ्लैश है. किन्तु अभी कैमरा मेगापिक्सल का खुलासा नहीं हो पाया है. 

POCO लॉन्च करेगा अपना ये शानदार स्मार्टफोन, जो दे सकता है OnePlus Nord को टक्कर

कंपनी ने Pixel 5 में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध कराया गया है. किन्तु इसमें इन-डिस्प्ले नहीं होगा. स्मार्टफोन के राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन उपलब्ध होंगे. जबकि बॉटम में सिम ट्रे, स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए जाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार Google Pixel 5 में 5.7 इंच या 5.8 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है. हालांकि इसके ज्यादा फीचर्स के बारे में जानने के लिए लॉन्च तक का प्रतीक्षा करना होगा.

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Nokia C3, प्रमोशनल पोस्टर आया सामने

ग्राहकों के लिए BSNL लेकर आया खास तोहफा, मिल रहा है इतना फ्री डाटा

सैमसंग का ये बेहतरीन फ़ोन हो सकता है 7,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -