सैमसंग का ये बेहतरीन फ़ोन हो सकता है 7,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च
सैमसंग का ये बेहतरीन फ़ोन हो सकता है 7,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च
Share:

दक्षिण कोरियन कंपनी Samsung M सीरीज के नवीनतम स्मार्टफोन Samsung Galaxy M51 को पेश करने की तैयारी कर रही है. इस आगामी स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं. अब एक तथा रिपोर्ट सामने आई है, जिससे इस स्मार्टफोन की रैम तथा कैमरे की जानकारी प्राप्त हुई है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक अगामी गैलेक्सी एम51 की पेश होने की तारीख का खुलासा नहीं किया है. 

PriceBaba की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग का अगामी Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन 6GB तथा 8GB रैम वेरिएंट में पेश हो सकता है. इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5MP का पोट्रेट लेंस तथा 5MP का मैक्रो लेंस उपस्थित होगा. इसके अतिरिक्त इस फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है. अन्य फीचर्स की बात करें, तो कंपनी इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले तथा 7,000mAh की बैटरी दे सकती है. 

वही मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो गैलेक्सी एम51 को जून में पेश किया जाना था, किन्तु COVID-19 वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से इसका प्रोडक्शन नहीं हुआ. अब इस स्मार्टफोन को सितंबर में पेश किए जाने की आशा है. दाम की बात करें तो कंपनी इस फोन का दाम प्रीमियम रेंज में रख सकती है. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है. 

ग्रैंड चैलेंज का विजेता बनी केरल की ये कंपनी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने घोषित किए नतीजे

Realme के इस तीन कैमरे वाले स्मार्टफोन की फ्लैश सेल आज, जानें शानदार ऑफर्स

अगले साल धमाकेदार वापसी करेगा BlackBerry, 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -