भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Nokia C3, प्रमोशनल पोस्टर आया सामने
भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Nokia C3, प्रमोशनल पोस्टर आया सामने
Share:

HMD Global ने इसी माह चीन में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Nokia C3 पेश किया था. इसके बाद से ही ऐसी खबरे है कि कंपनी इस सस्ते स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में भी पेश करनी की तैयरी में है. लेकिन कंपनी की तरफ से अभी तक Nokia C3 के भारतीय लॉन्च को लेकर कोई सूचना नहीं आई है. हांलाकि इस स्मार्टफोन का इंतज़ार कर रहे कंपनी के प्रशंसक के लिए अच्छी खबर यह सामने आई है कि देश में Nokia C3 का इंतजार जल्द ही समाप्त होने वाला है, इस बात का खुलासा Nokia C3 के प्रमोशनल पोस्टर्स से हो पाया है.  

Nokiapoweruser की रिपोर्ट में सूचना दी गई है कि देश में Nokia C3 के प्रमोशनल पोस्टर्स देखें गए हैं और इससे ये क्लियर होता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही देश में पेश करने वाली है. रिपोर्ट में Nokia C3 का प्रमोशनल पोस्टर साझा किया गया है और जिसमे स्मार्टफोन का ब्लू व गोल्डन कलर वेरिएंट नजर आ रहा है. इसके साथ ही पोस्टर में लिखा हुआ है कि स्मार्टफोन के साथ 1 वर्ष की रिप्लेसमेंट वारंटी भी मिलेगी. इस पोस्टर को देखकर ऐसी आशा की जा रही है कि Nokia C3 देश में इस माह के आखिरी या अगले माह की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है.  

Nokia C3 की कीमत
आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन Nokia C3 को चीन में पहले ही पेश किया जा चुका है और वहां इसका दाम CNY 699 यानि लगभग 7,500 रुपये है. चीन में NokiaC3 स्मार्टफोन तीन GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी में पेश किया गया है. आशा है कि कंपनी देश में भी इसे एक ही स्टोरज विकल्प में पेश करेगी और इसका दाम 8,000 रुपये से कम हो सकता है.

ग्राहकों के लिए BSNL लेकर आया खास तोहफा, मिल रहा है इतना फ्री डाटा

सैमसंग का ये बेहतरीन फ़ोन हो सकता है 7,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च

POCO लॉन्च करेगा अपना ये शानदार स्मार्टफोन, जो दे सकता है OnePlus Nord को टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -