इन सस्ते स्मार्टफोन में गूगल ने लॉन्च किया स्पेशल कैमरा फीचर, जानिए पूरी डिटेल
इन सस्ते स्मार्टफोन में गूगल ने लॉन्च किया स्पेशल कैमरा फीचर, जानिए पूरी डिटेल
Share:

गूगल ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन के लिए नाइट मोड सपोर्ट रोलआउट किया है। जिसकी सहायता से अब उपभोक्ता कंपनी के सस्ते स्मार्टफोन में भी बेहतरीन फोटोग्राफी का लुत्फ़ उठा सकते हैं। विशेष बात है कि यह फीचर आपको कम रोशनी में भी शानदार फोटो क्लिक करने में सहायता करेगा। आपको बता दें कि इन कैमरा फीचर्स को एंड्राइड गो वर्जन पर आधारित स्मार्टफोन के लिए रोलआउट किया गया है। 

वही गूगल ने एंड्राइड गो वर्जन के लिए रोलआउट होने वाले नए फीचर की सुचना ट्विटर अकाउंट के माध्यम से साझा की है। ट्वीट में बताया गया है कि कंपनी एंड्राइड गो वर्जन पर चलने वाले स्मार्टफोन के लिए नाइट मोड फीचर लेकर आई है। अब उपभोक्ता कम रोशनी में बेहतरीन फोटो क्लिक कर सकेंगे। कंपनी ने ट्वीट में एक वीडियो भी साझा किया है तथा इसमें बताया गया है कि इस फीचर का इस्तेमाल करके आप बिना फ्लैश के कम रोशनी वाले स्थानों पर शानदार फोटो क्लिक कर सकते हैं। 

वही सामने आए वीडियो में गूगल के प्रोडक्ट प्रबंधक प्रणय भाटिया ने कहा कि 'अक्सर कम रोशनी में अच्छी तस्वीर के लिए आपको अच्छे एक्सपोजर तथा नॉइज रिडक्शन की जरुरत पड़ती है। ये फीचर कम दाम वाले एंड्राइड स्मार्टफोन में प्राप्त नहीं होते। उपभोक्ता की इसी परेशानी को दूर करने के लिए Camera Go ने एंट्री लेवल एंड्राइड गो वर्जन वाले स्मार्टफोन के लिए विशेष कैमरा मॉड्यूल तैयार किया है।' वही ये स्मार्टफोन बेहद ही किफायती है।

Airtel ने रिलॉन्च किए अपने ये बेहतरीन प्लान, मिल रहा है भारी फायदा

भारत में आज लॉन्च होगा Realme 7i, जानिए क्या है फीचर्स

कही आप भी तो नहीं करते इन ऐप्स का इस्तेमाल, वरना उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -