Airtel ने रिलॉन्च किए अपने ये बेहतरीन प्लान, मिल रहा है भारी फायदा
Airtel ने रिलॉन्च किए अपने ये बेहतरीन प्लान, मिल रहा है भारी फायदा
Share:

टेलिकॉम कंपनी जियो की ओर से हाल ही में सस्ते दाम पर Jio Fiber प्लान को पेश किया गया है। जिसकी टक्कर में एयरटेल ने अपने दो ब्रॉडबैंड प्लान को रीलॉन्च किया है। इसमें अनलिमिटेड डाटा के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। कंपनी ने एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान को जियो की तुलना में अधिक अफोर्डेबल बनाने का प्रयास किया है। इसके लिए कंपनी ने अपने सबसे कम दाम के 40Mbps तथा 100Mbps के ब्रॉडबैंड प्लान में इस सुविधा को रोलआउट किया है। हालांकि यह संशोधित प्लान फिलहाल कुछ ही उपभोक्ता के लिए Airtel Thanks App में मिलेगा। इसे एयरटेल पोर्टल पर लाइव नही किया गया है। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान की आरम्भिक कीमत 499 रुपये है। इससे पूर्व तक इस प्लान में अमेज़न प्राइम की सुविधा नही दी जाती थी। एयरटेल के 200Mbps से अधिक स्पीड वाले प्लान में ही अमेज़न प्राइम तथा G5 सब्सक्रिप्शन ऑफर दिया जाता था, जिसे अब 589 रुपये वाले तथा 1099 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में रोलआउट कर दिया है। इन दोनों प्लान को अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ अपग्रेड कर दिया गया है। 

वही 589 रुपये के प्लान पर अनलिमिटेड 40Mbps की स्पीड तथा अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉल की सुविधा प्राप्त होगी। यह प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड डाटा पैक के साथ आता है। वहीं 1099 रुपये के प्लान पर अनलिमिटेड कॉलिंग तथा अनलिमिटेड डाटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में 100Mbps की स्पीड ऑफर की जाती है। साथ ही ये प्लान बेहद ही किफायती है।

भारत में आज लॉन्च होगा Realme 7i, जानिए क्या है फीचर्स

कही आप भी तो नहीं करते इन ऐप्स का इस्तेमाल, वरना उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

भारत में लॉन्च हुआ POCO C3, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -