भारत में आज लॉन्च होगा Realme 7i, जानिए क्या है फीचर्स
भारत में आज लॉन्च होगा Realme 7i, जानिए क्या है फीचर्स
Share:

7 अक्टूबर यानी आज ही realme रियलम ने कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर लाइवस्ट्रीम के जरिए Realme 7i के लॉन्च के जरिए एक और गोल किया । 7i देश में पिछले महीने की शुरुआत में शुरू किए गए Realme 7 और Realme 7 Pro में शामिल है । फोन ने पिछले महीने इंडोनेशिया में अपनी शुरुआत की है अभी भी भारतीय मूल्य निर्धारण और उपलब्धता पर आज लॉन्च किया जाएगा। एक SLED टीवी, इलेक्ट्रॉनिक टूथब्रश, एक स्मार्ट कैम, साउंडबार, और एक पावर बैंक सहित उत्पादों के Realme 7i के साथ  पेश किया जाने वाला है। देश में लॉन्चिंग का निर्धारित समय आज दोपहर 12:30 बजे है और कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव स्ट्रीम किए जाने के लिए एक वर्चुअल इवेंट के जरिए इसका अनावरण किया जाता है । स्मार्टफोन के अलावा कंपनी अपने 55 इंच के स्लेज 4K टीवी, इलेक्ट्रॉनिक टूथब्रश, एक स्मार्ट कैम, साउंडबार और एक पावर बैंक का अनावरण करेगी । हालांकि, अभी प्राइसिंग का पता नहीं चला है ।

इस फोन को इंडोनेशिया में आईडीआर 3,199,000 (लगभग 15,600 रुपये) के लिए लॉन्च किया गया था, जो अरोड़ा ग्रीन और पोलर ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाले कॉन्फिग्रेशन 8GB +128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए है। Realme 7i डुअल सिम इनेबल्ड टॉप पर Realme UI के साथ ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें 6.5 इंच एचडी+ (720x1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो है। फोन में 8जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 एसओसी दिया गया है। Realme 7i में एफ/1.8 लेंस के साथ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल एफ/2.2 लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर, एफ/2.4 लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और एफ/2.4 लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन में एफ/2.1 लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल सोनी IMX471 सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है।

Realme 7i में 128GB ऑनबोर्ड यूएफएस 2.1 स्टोरेज है जो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंडेबल है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 4जी एलटीई, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं । सेंसर में एक एक्सेलेरोमीटर, परिवेश प्रकाश, और एक निकटता सेंसर, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं। Realme 7i को 5,000mAh बैटरी द्वारा समर्थित किया गया है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन 164.1x75.5x8.9 mm और वजन 188 ग्राम है।

यह भी पढ़ें:

कही आप भी तो नहीं करते इन ऐप्स का इस्तेमाल, वरना उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

भारत में लॉन्च हुआ POCO C3, जानिए क्या है कीमत

सैमसंग के इस स्मार्ट फ़ोन में मिल रही है भारी छूट, आज ही खरीदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -