अच्छी बात है कि स्टीरियोटाइप टूट रहा है- जैस्मिन भसीन
अच्छी बात है कि स्टीरियोटाइप टूट रहा है- जैस्मिन भसीन
Share:

टीवी की हॉट एक्ट्रेस में शामिल अभिनेत्री जैस्मिन भसीन इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, हमारी इंडस्ट्री में स्टीरियोटाइप टूट रहा है. जैस्मिन टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है लेकिन उन्हें कलर्स के पॉपुलर सीरियल 'दिल से दिल तक' के लिए सबसे ज्यादा पहचाना जाता है. इस सीरियल में उन्होंने तानी नाम की लड़की का किरदार निभाया था.

खास बात यह है कि, जैसमीन भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही नहीं बल्कि, जैसमीन की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग भी है. जिसके चलते वह अपने फैंस के लिए अक्सर अपनी पिक्चर्स पोस्ट करती रहती हैं जो कि बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "यह बहुत खूबसूरत बदलाव है कि हमारी इंडस्ट्री में यह स्टीरियोटाइप टूट रहा है कि जो टीवी के हैं, वे टीवी करें, जो फिल्म के हैं, वे फिल्म करें. लोग अब समझने लगे हैं कि दोनों ही क्रिएटिविटी और कला दिखाने के मंच हैं, इनमें अंतर नहीं करना चाहिए, जो बहुत अच्छी बात है." जानकारी के लिए बता दे कि, जैस्मिन छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे भी नजर आ चुकी है उन्होंने साउथ की कुछ फिल्मो में अभिनय भी किया है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस फेम रोशेल और कीथ ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी

मकरंद द्वारा अभिनीत फिल्में

थिएटर के दिग्गज अभिनेता को जन्मदिम की बधाई

ग्लैमरस के लिए टीवी एक्ट्रेस परफेक्ट है- दीपिका सिंह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -