थिएटर के दिग्गज अभिनेता को जन्मदिम की बधाई
थिएटर के दिग्गज अभिनेता को जन्मदिम की बधाई
Share:

06 मार्च 1966 को जन्में मकरंद देशपांडे हिंदी फिल्मों के एक जाने माने अभिनेता हैं. मकरंद एक उम्दा कलाकार होने के साथ-साथ मंझे हुए थिएटर आर्टिस्ट भी हैं. अभी तक मकरंद ने करीब 5 फिल्मों में अपना निर्देशन दिया है. थिएटर इंडस्ट्री में वह अपने काम के लिए जाने जाते हैं. मकरंद ने अभी तक तकरीबन 50 से ज्यादा छोटे नाटकों (नुक्कड़) और 40 से ज्यादा सीरियल्स में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.

साल 1990 में मकरंद ने पृथ्वी थिएटर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जिसमे आगे चलकर उन्हें संजना कपूर का समर्थन मिला. साल 1993 में उन्होंने अंतिम थिएटर समूह की शुरुआत की जिसमें आगे जाकर के. के. मेमन भी साथ ही समूह के संस्थापक स्तंभों में से एक रहे. वह बचपन से ही खेलकूद में अपनी रुची रखते थे. 

मकरंद के पसंदीदा खेलों में खो-खो, क्रिकेट और अभिनय शामिल थे. एक बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ-साथ वह एक अच्छे अभिनेता भी थे, आगे जाकर उन्होंने एक्टिंग को ही अपने करियर के रूप में चुनने का निर्णय लिया. उन्होंने इस काम को अपनी पूरी काबिलियत से किया, जिससे आगे जाकर उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला. आज इस ख़ास मौके पर मकरंद जी को उनके 49वे जन्मदिन की ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब ये काम करती है तुमसे अच्छा कौन है की ये अभिनेत्री

सनी लियोन बनी जुड़वाँ बच्चो की माँ, पूरा हुआ परिवार

पति के साथ अनुष्का पहुंची श्रीदेवी के घर, दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -