इन गानों पर डांस करेंगी प्रियंका, हिंदी में गाएंगे निक
इन गानों पर डांस करेंगी प्रियंका, हिंदी में गाएंगे निक
Share:

बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से हॉलिवुड सिंगर निक जोनस को डेट कर रही थीं और अब उनके साथ जोधपुर के रॉयल पैलेस उम्मेद भवन में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उनकी शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और बताया जा रहा यही आज उनका संगीत होगा जिसमें प्रियंका के जलवे दिखने वाले हैं. प्रियंका-निक की शादी 1 और 2 दिसंबर को होने जा रही है. प्रियंका के हिंदू और निक के क्रिश्चियन होने के नाते ये शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति रिवाज से कराई जाएगी. 

29 नवंबर की सुबह प्रियंका अपने होने वाले पति निक जोनस के साथ मुंबई से जोधपुर पहुँच चुके हैं. शादी से पहले मेंहदी और संगीत की रस्में भी जोधपुर में ही होंगी.  बता दें, निक जोनस का पूरा परिवार संगीत से जुड़ा हुआ है ऐसे में संगीत सेरिमनी को खास बनाने की तैयारी की गई है. सूत्रों से पता चला कि प्रियंका चोपड़ा संगीत की रस्म पर देसी गर्ल गाने के अलावा पिंगा जैसे गानों पर परफॉर्म करेंगी तो निक हॉलिवुड और बॉलिवुड दोनों का म्यूजिक पेश करेंगे. खास बात होगी उन्हें हिंदी गाने गाते हुए सुनना. इस शादी में शामिल होने के लिए करीब 80 लोगों की लिस्ट तैयार की गई है. पता चला है कि इनमें कोई सिलेब्रिटी नहीं है, दोनों ओर से परिवार के करीबी लोग शामिल होंगे. 

इसके बाद बता दें, शादी के बाद प्रियंका और निक दो रिसेप्शन पार्टी देंगे. पहला रिसेप्शन दिल्ली में होगा. इसमें उनके परिवार के लोगों के अलावा कुछ दोस्त और बॉलिवुड के कई सिलेब्रिटी शामिल होंगे. जयपुर बेस्ड डिजाइनर पुनीत बलाना और अबु जानी-संदीप खोसला को भी पार्टी का बुलावा मिला है. 

निक को इस बेहद प्यारे से नाम से बुलाती हैं प्रियंका

आगई खबर, निक-प्रियंका की शादी में शामिल होंगे पीएम मोदी

निक-प्रियंका की शादी में शामिल होंगे हॉलीवुड के ये बड़े सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -