दिल्लीवासियों के लिए खुशखबरी, अगले तीन दिनों तक जारी रहेगी बारिश
दिल्लीवासियों के लिए खुशखबरी, अगले तीन दिनों तक जारी रहेगी बारिश
Share:

नई दिल्ली: भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक देश की राजधानी दिल्ली में गले 72 घंटों में मॉनसून दस्तक देने वाला है. विभाग का कहना है कि मंगलवार रात से ही हल्की बारिश आरंभ होने की संभावना जताई जा रही है. विभाग के मुताबिक, दिल्ली में बुधवार और गुरुवार को हल्की बारिश होगी और उसके बाद मॉनसून में कुछ देरी होगी. 

आईएमडी के कुलदीप श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया है कि बारिश होने से तापमान में कुछ गिरावट आएगी. उल्लेखनीय है कि दिल्ली में मंगलवार को अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी दिल्ली में मंगलवार के बाद आगामी तीन दिनों तक लगातार बारिश जारी रहेगी. विभाग की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार, 3, 4, 5 जुलाई को दिल्ली में हल्की बारिश की संभावना हैं. वहीं, 6 और 7 जुलाई को तेज बारिश से दिल्ली भीगने वाली है. 

वहीं, पूर्व राजस्थान, गुजरात के कुछ हिस्सों, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम, मेघालय, नागालैंड, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा के कुछ इलाकों में, दिल्ली, पश्चिम उत्तर प्रदेश, कोंकण और गोवा, तटीय कनार्टक और केरल में हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार हैं. 

मोदी सरकार ने ख़त्म की 92 वर्ष पुरानी परंपरा, अब आम बजट के साथ ही पेश होता है रेल बजट

युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, NIT में मिल रहा सुनहरा मौका

कर्ज में गले तक डूबे अनिल अम्बानी, अब ऋण चुकाने के लिए लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -