कोरोना को मात देकर घर लौटा ये साउथ सुपरस्टार, ट्वीट कर दी जानकारी
कोरोना को मात देकर घर लौटा ये साउथ सुपरस्टार, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता सूर्या शिवकुमार के प्रशंसकों के लिए गुडन्यूज़ सामने आई है। बीते सप्ताह ही सूर्या ने अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की थी। इस बीच अब जानकारी सामने आई है कि सूर्या कोरोनावायरस से स्वस्थ हो चुके हैं। इसकी खबर सूर्या के भाई एवं लोकप्रिय एक्टर कार्ति ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। कार्ति ने कहा कि सूर्या हॉस्पिटल से वापस घर लौट आए हैं तथा कुछ दिनों के लिए घर पर ही क्वारंटीन रहेंगे।

कार्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- “अन्ना वापस घर आ गए हैं तथा वह बिल्कुल सवस्थ हैं। कुछ समय के लिए वह घर पर क्वारंटीन रहेंगे। आप सभी की शुभकामनाओं तथा प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद पर्याप्त नहीं हैं।” सूर्या के कोरोना से संक्रमित पाए जाने की जानकारी सामने आने के पश्चात् से ही दक्षिण फिल्म जगत के कलाकार एवं एक्टर के प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। अब अभिनेता के प्रशंसकों की दुआएं काम आ गई हैं तथा एक्टर हॉस्पिटल से वापस घर लौट गए। सूर्या के घर वापस लौटने एवं कोरोना से स्वस्थ होने की जानकारी मिलने के पश्चात् उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर है।

बता दें कि अपने कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए सूर्या ने ट्वीट किया था- “मैं कोरोनावायरस से पीड़ित हूं तथा मेरा उपचार करवा रहा हूं। हम सभी महसूस करेंगे कि जीवन अभी तक नार्मल नहीं हुआ है। डर के नहीं रहा जा सकता। साथ ही सुरक्षा एवं ध्यान आवश्यक है। डेडिकेटेड सपोर्टिंग फिजिशियंस को प्यार और धन्यवाद।” हाल ही में तमिल अभिनेता सूर्या की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ ऑस्कर में समिल्लित हुई है। यह फिल्म हिंदुस्तान में बहुत नाम कमा चुकी है तथा अब यह दुनिया में अपना परचम लहराने की ओर कदम रख रही है।

खत्म होने वाला है प्रभास के फैंस का इंतजार, वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगा इस जबरदस्त फिल्म का टीजर

अपने कैप्शन से निखिल ने मारा नुसरत को ताना

जॉन भट्टाचार्य आगामी टीवी शो में इस कलाकार के साथ स्क्रीन करेंगे शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -