फैंस के लिए गुड न्यूज़, रिलीज हुआ 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' का नया ट्रेलर
फैंस के लिए गुड न्यूज़, रिलीज हुआ 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' का नया ट्रेलर
Share:

मार्वल की आगामी मूवी ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर दमदार है और फैंस की उम्मीदों पर एकदम ठीक बैठा है। ट्रेलर की शुरुआत एक सपने के साथ होती है और फिर यही सपना लोगों की नींदें उड़ाने के लिए बहुत है। स्ट्रेंज के कंघे पर दुनिया को बचाने की जिमेदारी भी ले ली है। 

'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' में भी दर्शकों को मल्टीवर्स ट्रैक देखने  के लिए मिलने वाला है, जिसके कारण से इंसानों की दुनिया खतरें में दिखाई देने वाली है। डॉक्टर्स स्ट्रेंज कैसे मल्टीवर्स का दरवाजा खोलने वाला है और वो इससे आने वाली परेशानियों से इंसानों की दुनिया को किस तरह से बचाने वाला है, इसका खुलासा 6 मई को ही होने वाला है। डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस स्कॉट डेरिकसन की साल 2016 में आई फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज का भी अगला भाग है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेनेडिक्ट कंबरबैच अभिनीत डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में एलिजाबेथ ओल्सन और जोचिटल गोमेज भी दिखाई देने वाले है। सैम राइमी मूवी के निर्देशिक हैं और केविन फीगे जिसके निर्माता हैं। "डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस" इसी वर्ष 6 मई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाने वाली है।

 

मात्र 30 हजार रुपए प्रति घंटे में ये मॉडल दे रही खास कोचिंग

एक बार फिर माँ बनने वाली है प्रियंका की जेठानी सोफी

कान्ये वेस्ट ने शेयर किया एमसीयू फिल्म का फोटोशॉप्ड पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -