चिराग पासवान को राजद-कांग्रेस का ऑफर, कहा- तेजस्वी को सीएम बनवाओ, आप दिल्ली आ जाओ

पटना: कोरोना महामारी से उबर रहे बिहार में एक बार फिर सियासी गतिविधियां तेज़ हो रही हैं. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में दो फाड़ होने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान अलग-थलग पड़ गए हैं. ऐसे में अब चिराग पासवान को विपक्षी पार्टियों ने ऑफर देना आरंभ कर दिया है. कांग्रेस हो या राष्ट्रीय जनता दल (राजद), हर कोई चिराग को अपने साथ जोड़ने को आतुर नज़र आ रहा है. 

दरअसल, राजद और कांग्रेस की ओर से चिराग पासवान को ऑफर दिया गया है कि वह मौजूदा हालात में NDA से अलग हों और विपक्ष का दामन मजबूत करने के लिए साथ आ जाएं. राजद के MLA भाई बिरेंद्र ने कहा है कि बिहार में अभी की सियासी परिस्थिति में यह बिल्कुल अनुकूल है कि चिराग पासवान और तेजस्वी यादव हाथ मिला लें. भाई बिरेंद्र ने कहा कि चिराग पासवान को तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बनाने में सहायता करनी चाहिए और उन्हें पार्टी की दिल्ली की सियासत संभालनी चाहिए. 

भाई विरेंद्र ने आगे कहा कि, “आम लोगों की मांग है कि जो स्थिति लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में हुई हैं, उसके बाद दोनों नौजवान नेता चिराग और तेजस्वी को एक साथ आना चाहिए. चिराग पासवान को तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए सहायता करना चाहिए, उन्हें खुद राष्ट्रीय राजनीति संभाली चाहिए”.

21 जून से कर्नाटक लॉकडाउन प्रतिबंधों में दी जाएगी ढील? सीएम येदियुरप्पा ने दिए ये संकेत

बारिश की तैयारियों को लेकर अमित शाह ने ली अहम बैठक

गलवान संघर्ष की बरसी आज, सोनिया बोलीं- मोदी सरकार के कारण भारत को झेलना पड़ा नुकसान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -