हंसी के पटाखे छोड़ने के लिए गोलमाल... फन-अनलिमिटेड का टिक-टिक...काउंडाउन शुरू
हंसी के पटाखे छोड़ने के लिए गोलमाल... फन-अनलिमिटेड का टिक-टिक...काउंडाउन शुरू
Share:

Bollywood में अब तक की मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल अगेन' का डायलॉग प्रोमो लांच हुआ है. स्टार्स अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तबू और परिणिती चोपड़ा की ये कॉमेडी फिल्म काफी सुर्खियों में बनी हुई है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 'गोलमाल' सीरीज का चौथा पार्ट है. अब तक फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर ही रिलीज़ हुआ था लेकिन अब फिल्म के दो-दो डायलॉग प्रोमो भी रिलीज़ हुए है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद तो ये पता चल गया था कि इस दिवाली 'लोजिक नहीं सिर्फ मैजिक' है. त्यौहार की ख़ुशी हो तो हर कोई चाहता है कि चारो तरफ़ बस मौज-मस्ती हो. और लगता है रोहित शेट्टी हर बार अपनी गैंग के साथ गोलमाल करने के लिए ऐसे ही ही मौके ढूंढते हैं. इस बार भी दिवाली पर गोलमाल का चौथा भाग रिलीज़ हो रहा है.

उम्मीदें बड़ी हैं. आइये जानते हैं कि इस बार कैसी होगी गोलमाल वालों की दिवाली. गोलमाल अगेन. फिल्म के नाम में अगर अगेन न भी होता तो भी ये तो सभी को पता है कि गोलमाल सीरीज़ की ये फिल्म तीन बार पहले भी आ चुकी है. रोहित शेट्टी अलग-अलग तरह की फिल्में बनाते रहते हैं और हंसी के पटाखे छोड़ने के लिए उन्होंने गोलमाल को अपने पिटारे में रखा है.

फिल्म गोलमाल अगेन 20 अक्टूबर यानि की कल रिलीज़ होगी, आमिर खान प्रोडक्शन की सीक्रेट सुपरस्टार जो की आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. वैसे भी देखा जाए तो निर्देशक रोहित शेट्टी जो की साल 2006 में गोलमाल फन-अनलिमिटेड लेकर आये थे और साल 2008 में गोलमाल रिटर्न्स. दो साल के इंतज़ार के बाद गोलमाल 3 आई और अब सात साल बाद 'गोलमाल अगेन' जो की अपना धमाल मचाने के लिए तैयार है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -