ढाकुखाना में शुरू हुई तेकम मिंजिंग पोरिन केबंग की स्वर्ण जयंती समारोह
ढाकुखाना में शुरू हुई तेकम मिंजिंग पोरिन केबंग की स्वर्ण जयंती समारोह
Share:

स्वागत समिति सचिव इंद्र कुमार चुंगरंग द्वारा प्रतिनिधियों के शिविर के उद्घाटन के साथ ढाकुआखाना के महतमोरा में ऑल असम मिरी एचएस स्कूल के खेल मैदान में तकम मिंजिंग पोरिन केबांग (टीएमपीके) का दो दिवसीय स्वर्ण जयंती समारोह शुरू हुआ। TMPK की स्वर्ण जयंती इस साल जनवरी में जोनाई में आयोजित की गई थी। शनिवार को दूसरे चरण का जश्न लखीमपुर जिले के ढाकुआखाना में शुरू हुआ।

आयोजन में समुदाय की रंगीन और जीवंत संस्कृति को प्रदर्शित करने वाले विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। इस आयोजन में आयोजित जातीय भोजन प्रदर्शनी का उद्घाटन लखीमपुर के डिप्टी कमिश्नर डॉ. जीवन बी ने किया, जबकि जातीय गांव मिंजिंग डू: लुंग, का उद्घाटन लखीमपुर के पुलिस अधीक्षक लैंगनिट टेरोन ने किया।

गोगामुख में मोइनपारा जोंकी पानोई हाई स्कूल से टीएमपीके सदस्यों द्वारा एक विशाल मोटरसाइकिल रैली मटमौरा में कार्यक्रम स्थल तक निकाली गई। टीएमपीके के महासचिव, तिलक डोली रैली से अलग हो गए। आयोजन स्थल पर एक खुला सत्र आयोजित किया गया था, जहाँ स्वागत भाषण तिलक डोली द्वारा दिया गया था। रैली को हरी झंडी दिखाते हुए, टीएमपीके के महासचिव तिलक डोली ने कहा, "पिछले पचास वर्षों में, टीएमपीके मेसिंग समुदाय के विकास और गरिमापूर्ण प्रगति के साथ-साथ असम के अन्य सभी समुदायों के लिए अथक संघर्ष कर रहा है।"

होली या 1 अप्रैल! जानिए कबसे चलेंगी सभी पैसेंजर ट्रेनें, रेलवे का आया बड़ा बयान

वैज्ञानिकों का दावा- ब्लैक होल के पास मिल सकता है एलियंस की मौजूदगी का सबूत

असम से गुजरात के निजी चिड़िया घर में भेजे गए 2 ब्लैक पैंथर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -